nayaindia UP Nawabganj MLA : UP के नवाबगंज से विधायक Kesar Singh Gangwar...
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| UP Nawabganj MLA : UP के नवाबगंज से विधायक Kesar Singh Gangwar...

UP के नवाबगंज से विधायक Kesar Singh Gangwar का कोरोना से निधन, अब तक तीन BJP विधायकों को लील गया Corona

लखनऊ। UP Nawabganj MLA : Nawabganj BJP MLA Kesar Singh Gangwar Death : उत्तर प्रदेश में कोरोना ( COVID 19 ) ने कोहराम मचा रखा है. सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद संक्रमण की रफ्तार रूकने के बजाए बढ़ती जा रही है. इस बीच बरेली की नवाबगंज ( Nawabganj ) सीट से बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार ( Kesar Singh Gangwar ) का कोरोना से निधन हो गया है. कोरोना संक्रमित विधायक का नोएडा के यथार्थ हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान ही केसर सिंह गंगवार ने दम तोड़ दिया. गंगवार के निधन पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. बता दें कि केसर सिंह गंगवार उत्तर प्रदेष भाजपा के तीसरे विधायक हैं, जिनका कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के चलते निधन हुआ है.

यह भी पढ़ें:- UP News : योगी सरकार ने दिया निर्देश, अस्पतालों में ऑक्सीजन सप्लाई की कन्ट्रोल रूम से होगी निगरानी


UP Nawabganj MLA : यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी विधायक केसर सिंह के निधन पर दुख जताया है. विधायक के निधन पर यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने भी शोक संवेदना व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि नवाबगंज विधायक केसर सिंह गंगवार जी के स्वर्गवास से अत्यंत पीड़ा हुई.

यह भी पढ़ें:- Corona Update: High Court ने योगी सरकार को लगायी फटकार, कहा- 14 दिन का लगायें पूर्ण लॉकडाउन

इन भाजपा विधायकों का भी कोरोना से निधन
UP Nawabganj MLA : आपको बता दें कि उत्तर प्रदेष में इससे पहले औरैया से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर और लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव का भी कोरोना से निधन हो गया था. यहीं नहीं विधायक सुरेश श्रीवास्तव की कोरोना संक्रमित पत्नी का भी निधन हो चुका है, जबकि उनके बेटे का इलाज चल रहा है, वे भी कोरोना से संक्रमित हैं.

यह भी पढ़ें:- RIP Janardan Singh Gehlot : बीजेपी के दिग्गज भैरोसिंह शेखावत को हराने वाले जनार्दन सिंह गहलोत का निधन

UP Nawabganj MLA : गौरतलब है कि यूपी में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बीते 24 घंटे में यूपी में कोरोना के 29824 नए केस सामने आए और 266 लोगों की मौत हो गई. सबसे ज्यादा 3759 लखनऊ से आए हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.

four × two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भाजपा ने राज्यपाल को लिखी चिट्ठी
भाजपा ने राज्यपाल को लिखी चिट्ठी