Uttar Pradesh :  पिता को बांधकर पत्नी और 11 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म   - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

Uttar Pradesh :  पिता को बांधकर पत्नी और 11 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म  

Brother-in-law raped after brother's death :

लखनऊ |   उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. एक साथ तीन अलग-अलग स्थानों में हुए बलात्कार ने लोगों के साथ ही सरकार की भी परेशानियां बढ़ा दी है. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मां और उसकी नाबालिग बेटी के साथ पिता के सामने गैंगरेप किया गया. बुलंदशहर में भी 18 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. वही मुजफ्फरपुर में एक दबंग आरोपी ने 15 साल की नाबालिक लड़की का पहले अपहरण किया था फिर उसके बाद उसका बलात्कार कर दिया. बलात्कार की वारदातों से उत्तर प्रदेश परेशान है. आने वाले विधानसभा चुनाव में यह एक मुद्दा भी बन सकता है.

पिता के सामने पत्नी और बेटी का गैंगरेप

मुरादाबाद में हुआ बलात्कार इंसानियत को झकझोर देने वाला था. यहां तीन आरोपी जबरन घर में घुसे और पिता के सामने ही 11 वर्ष की नाबालिग बेटी के साथ अपनी मां के साथ दुष्कर्म किया. बंदूक की नोक पर इस दुष्कर्म को अंजाम दिया गया. जिस काम करने के बाद आरोपी पुलिस को शिकायत ना करने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए. पुलिस के जाने के बाद जब परिवार थाने पहुंचा तो उनकी इसी प्रकार की मदद नहीं की गई इसके बाद पीड़ित परिवार ने आला अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई. मामले के ऊपर तक जाने के बाद पुलिस ने एक्शन में आते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-अडानी ग्रुप पर हमलावर हुए सुब्रमण्यम स्वामी, कहा- 2016 से हर 2 साल में दोगुनी हुई संपत्ति तो फिर क्यों नहीं चुकाते बैंक लोन

पुलिस पीड़ित परिवार को परेशान करने का लगा आरोप

बातचीत के दौरान 11 वर्ष की पीड़िता ने कहा कि हमारे साथ इतना कुछ हुआ लेकिन जब हम पुलिस अंकल के पास है तो उन्होंने मेरे पिता को भी झूठा करार दे दिया. पीड़िता बच्ची ने कहा कि वे लोग मान ही नहीं रहे थे कि हमारे साथ ये सब कुछ हुआ है. पिता ने कहा कि मुझे तख्ते से बांधकर उन्होंने मेरी मासूम सी बच्ची के साथ गलत हरकत की. पिता ने कहा कि मेरी बेटी चिल्लाती रही लेकिन उन दरिंदों को जरा भी दया नहीं आई.

बिस्किट खरीदने निकली थी पीड़िता

बुलंदशहर में भी 18 वर्षीय लड़की के साथ तब बलात्कार किया गया जब वह घर से बाहर बिस्किट खरीदने निकली थी. आरोपी लड़की उसे जबरदस्ती खींच कर सुनसान इलाके में ले गए और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. पिता ने बताया कि उसके साथ हो रहे बलात्कार के दौरान आरोपी के दो दोस्त भी वहां मौजूद थे जो पहरेदारी कर रहे थे. इस घटना में सूचना पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा थाना क्षेत्र में भी एक नाबालिग के साथ बलात्कार करने की खबर सामने आई इस मामले में गांव के एक दबंग व्यक्ति पर बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है. जानकारी के अनुसार जब नाबालिक अपनी मां के साथ चारा काट रही थी तभी उसका अपहरण किया गया और पीड़िता को एक ढाबे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इस मामले में भी कुछ ही घंटे में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढें-Immunity Booster! खून की कमी को दूर कर शरीर में इम्यूनिटी बढ़ाती है ‘ककोड़े’ की सब्जी, खांसी जुकाम से रखती है दूर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Video : जल्द ठीक होने की आशा लेकर ‘लव यू जिंदगी’ सांग पर झूमती युवती ने Corona से हारी जंग
Video : जल्द ठीक होने की आशा लेकर ‘लव यू जिंदगी’ सांग पर झूमती युवती ने Corona से हारी जंग