बारात निकलने ही वाले थी कि फिर आया एक मैसेज और फिर.... - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

बारात निकलने ही वाले थी कि फिर आया एक मैसेज और फिर….

Hamirpur: शादियों के संबंध में अक्सर ऐसा कहा जाता है कि यह चंद पलों का नहीं बल्कि जीवन भर का साथ होता है. इसलिए शादियां बहुत सोच समझकर की जानी चाहिए क्योंकि एक गलत कदम के कारण दो परिवार पूरी तरह से बर्बाद हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से सामने आया है जहां बारात निकलने के कुछ ही देर पहले दूल्हे के मोबाइल में एक व्हाट्सएप मैसेज आया जिसके बाद दूल्हे ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया. दूल्हे के शादी के इनकार करने के बाद दुल्हन पुलिस स्टेशन पहुंच गई और शादी की जिद पर अड़ गई. दुल्हन और परिजनों का कहना था कि लड़के वालों ने हमारे साथ धोखा किया है इसलिए उन पर धोखाधड़ी का केस किया जाना चाहिए.

क्या आया था व्हाट्सएप मैसेज

जानकारी के अनुसार हमीरपुर जिले के मौदहा में रहने वाली एक युवती की शादी बगल के गांव के संजय के साथ तय हुई थी. शादी के तय होने के बाद दोनों पक्ष अपने पुरजोर तरीके से विवाह की तैयारी पर लगे हुए थे. सब कुछ सामान्य चल रहा था लेकिन अचानक से बरात के दिन दूल्हे के पास दुल्हन की एक अश्लील फोटो और वीडियो पहुंचती है जिसके बाद दूल्हा बारात ले जाने से साफ मना कर देता है. वीडियो और फोटो देखने के बाद दूल्हे का कहना है कि कोई भी व्यक्ति ऐसी दुल्हन से शादी नहीं करना चाहेगा जिसकी इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो. इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें- कोरोना काल में काम का वक्त बढ़ने से दुनियाभर में बना लोगों की मौत की वजह, WHO का सनसनीखेज खुलासा

5 वर्षों से दुल्हन का चल रहा था गांव के एक लड़के से प्रेम प्रसंग

पुलिस की जांच में यह बात खुलकर सामने आई थी दुल्हन का 5 वर्षों से गांव के ही एक दूसरे लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था . प्रेम प्रसंग के दौरान दुल्हन के प्रेमी ने लड़की की अश्लील तस्वीरें और वीडियो निकाल ली थी जिसकी जानकारी दुल्हन के परिजनों के साथ अन्य गांव वालों को भी थी. लेकिन जब सब ने लड़के से शादी के लिए कहा तो लड़के ने शादी से साफ इनकार कर दिया और जब परिवार वालों ने लड़की की शादी कहीं और तय की तो दूल्हे के पास यह फोटो और वीडियो भेज कर शादी में खलल डालने का काम किया.

इसे भी पढ़ें- शर्मनाक : मरने के बाद भी आम को नहीं मिल रहे हैं राम !

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *