Bollywood के मशहूर एक्टर Chandrashekhar का निधन, कई बड़ी फिल्मों में अदाकारी के साथ ‘रामायण’ में भी छोड़ी छाप - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Bollywood के मशहूर एक्टर Chandrashekhar का निधन, कई बड़ी फिल्मों में अदाकारी के साथ ‘रामायण’ में भी छोड़ी छाप

मुंबई | Veteran Actor Chandrashekhar Vaidya Death: बाॅलीवुड फिल्मों और छोटे पर भी रंग जमाने वाले मशहूर एक्टर चंद्रशेखर वैद्य (Chandrashekhar Vaidya) का आज मुंबई में अंधेरी स्थित घर में निधन हो गया है। चंद्रशेखर 98 साल के थे और लम्बे समय से बीमार चल रहे थे। उन्होंने कई फिल्मों में बतौर हीरो काम किया था और बाद में कई सीरियलों में भी काम किया। दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाली रामानंद सागर की ‘रामायण’ में चंद्रशेखर ने आर्य सुमंत का लोकप्रिय किरदार निभाया था।

ये भी पढ़ें:- एक्ट्रेस Urvashi Rautela ने Mud Bath से निखारी त्वचा, तस्वीर हो गई सोशल मीडिया पर Viral

चंद्रशेखर के निधन की जानकारी देते हुए उनके पोते विशाल शेखर ने कहा कि, दादाजी नींद में चल बसे। उन्हें किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी। तेज बुखार आने के चलते पिछले हफ्ते गुरुवार को मुंबई के जुहू स्थित क्रिटी केयर अस्पताल में एडमिट कराया गया था, तबीयत में सुधार होने पर वापस घर ले आए थे। क्योंकि उनकी इच्छा थी वो परिवार वालों के साथ ही अपने आखिरी दिन बिताएं।

ये भी पढ़ें:- Varun Dhawan के घर आया नन्हा मेहमान, फैंस से पूछा बेटे का नाम

चंद्रशेखर वैद्य ने अपने करियर की शुरुआत एक जूनियर आर्टिस्ट के रूप में की थी। कई फिल्मों में जूनियर आर्टिस्ट का रोल निभाने के बाद चंद्रशेखर ने कई फिल्मों मे हीरो की भूमिका भी निभाई। चंद्रशेखर ने बाॅलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई। जिनमें कटी पतंग, हम तुम और वो, अजनबी, महबूबा, अलग-अलग, शक्ति, शराबी, डिस्को डांसर, नमक हलाल, द बर्निंग ट्रेन संसार, हुकूमत जैसी कई फिल्म शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- फैमिली मैन 2 का आतंकी सलमान पहले ‘नरेन्द्र मोदी’ बनेगा फिर ‘वीर सावरकर’ बनाएगा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *