nayaindia Madhuri Dixit Song Tokyo Olympics: Olympics में माधुरी दीक्षित के गाने की धूम
kishori-yojna
खेल समाचार | टोक्यो ओलंपिक्स | ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Madhuri Dixit Song Tokyo Olympics: Olympics में माधुरी दीक्षित के गाने की धूम

Video: Tokyo Olympics में माधुरी दीक्षित के गाने की धूम, इजराइली तैराकों ने परफाॅर्मेंस देकर पानी में लगाई आग

नई दिल्ली | Madhuri Dixit Song Tokyo Olympics: बॉलीवुड गानों (Bollywood Music) के हिन्दुस्तान के लोग ही नहीं, पूरी दुनिया के लोग दीवाने हैं। बॉलीवुड गानों के बीट्स ऐसे निकलते हैं जिनपर हर कोई थिरकने लगता है। इसका जीता जागता उदाहरण टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) में भी देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- ऋषभ पंत का दिमाग विराट ने लिया DRS, जैक क्रॉली को दिखाया बाहर का रास्ता – देखें VIDEO

जी हां, इस समय इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इजराइल के खिलाड़ी माधुरी दीक्षित के गाने पर झमूते दिख रहे हैं। अपनी प्रैक्टिस के वक्त इजराइल के तैराकों की एक टीम ने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने पर परफॉर्मेंस दिया है।

ये भी पढ़ें:- Indian Hockey Team ने जर्मनी को हराकर रचा इतिहास, 41 साल बाद जीता मेडल

Madhuri Dixit Song Tokyo Olympics: इस वीडियो में इजराइली महिला तैराक (Israel swimming team) सुनिधी चौहान द्वारा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के लिए गाया गया सांग ‘आजा नचले’ (Aaja Nachle) सांग पर परफॉर्मेंस दे रही हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है। यूजर्स इस वीडियो शेयर कर रहे हैं। यहां तक कि एक यूजर ने तो इस बाॅलीवुड परफोर्मेंस के लिए इजराइल को धन्यवाद भी दिया है।

ये भी पढ़ें:- लड़की ने रोड के बीच लेट जमकर किया हंगामा – वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि टोक्यो ओलंपिक 2020 में आज भारतीय पुरूष हाॅकी टीम ने मेडल जीत लिया है। जिसके बाद भारत के पास अब कुल चार मेडल हो गए हैं। ओलंपिक के रोमांचक मुकाबले में भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने जर्मनी को 5-4 से हराया।

ये भी पढ़ें:- Photos: नोरा की अदाओं का जादू लोगों के सिर चढ़ा, बाॅल्ड तस्वीरें मचा रही तहलका

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + 8 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यात्रा को लेकर खरगे ने लिखा गृहमंत्री को पत्र
यात्रा को लेकर खरगे ने लिखा गृहमंत्री को पत्र