Vijay Sankalp Yatra UP राजनाथ, शाह और नड्डा का यूपी अभियान
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Vijay Sankalp Yatra UP राजनाथ, शाह और नड्डा का यूपी अभियान

राजनाथ, शाह और नड्डा का यूपी अभियान

Vijay Sankalp Yatra UP

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी के बड़े नेताओं को उतारने का फैसला किया है। इसके लिए पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को बड़ी जिम्मेदारी दी है। इससे पहले गुरुवार को पार्टी के नेताओं की एक अहम बैठक हुई, जिसमें राज्य के चार अलग अलग हिस्सों से विजय संकल्प यात्रा निकालने का भी फैसला किया गया। पार्टी ने बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन कराने का भी फैसला किया है। Vijay Sankalp Yatra UP

Read also ऑफलाइन ही होगी बोर्ड की परीक्षा

गुरुवार को हुई बैठक में अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को काशी और अवध क्षेत्र की तैयारियों की निगरानी का जिम्मा दिया है। वे 25 नवंबर को सीतापुर और जौनपुर में होने वाले बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में शामिल होंगे। नड्डा ने अमित शाह को ब्रज और पश्चिमी क्षेत्र का प्रभार दिया है और खुद गोरखपुर और कानपुर का क्षेत्र संभालेंगे। गुरुवार को हुई बैठक में उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित पार्टी के अन्य सदस्य मौजूद रहे। 

up assembly election Defection

Read also बैंकों की स्थिति काफी सुधरी: मोदी

स्वतंत्र देव सिंह ने बैठक के बाद कहा कि पार्टी ने उत्तर प्रदेश के चार हिस्सों से विजय संकल्प यात्रा आयोजित करने का फैसला किया है। उनके लिए प्रभारी भी नियुक्त किए गए हैं। इन रैलियों का समापन लखनऊ में होगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं। इन यात्राओं की तिथि और मार्ग अभी तय नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के जो कार्यक्रम चल रहे हैं और जो भविष्य में होंगे, उन पर पार्टी में चर्चा हुई है। यह भी तय किया गया है कि प्रदेश के छह क्षेत्रों में बूथ अध्यक्षों द्वारा एक सम्मेलन आयोजित किया जाएगा, जिसमें वहां व्यवस्थित पंजीकरण होना चाहिए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नेपाल में फिर विरोध
नेपाल में फिर विरोध