nayaindia फरीदाबाद के होटल से निकल भागा विकास दुबे, 3 सहयोगी गिरफ्तार - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

फरीदाबाद के होटल से निकल भागा विकास दुबे, 3 सहयोगी गिरफ्तार

नई दिल्ली। कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी उत्तर प्रदेश का मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर विकास दुबे कथित रूप से कल हरियाणा के फरीदाबाद के एक होटल में देखा गया। हालांकि, वह पुलिस को चकमा देकर वहां से निकलने में कामयाब रहा लेकिन पुलिस ने उसके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कल जब पुलिस ने फरीदाबाद के होटल में छापा मारा, तब तक दुबे होटल छोड़ चुका था। बाद में पुलिस ने उसके तीन सहयोगियों को शहर के विभिन्न स्थानों से गिरफ्तार किया।

इनकी पहचान श्रवण, अंकुर और प्रभात के रूप में की गई है। पुलिस द्वारा बरामद सीसीटीवी फुटेज में गैंगस्टर को मास्क लगाए व नीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है। पुलिस ने होटल से रजिस्टर और डीवीआर भी जब्त कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक होटल ने इस शख्स को वापस लौटा दिया था क्योंकि उसके पहचान पत्र का फोटो स्पष्ट नहीं था।

उत्तर प्रदेश एसटीएफ भी फरार अपराधी की तलाश में कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है जिसमें ग्रेटर नोएडा भी शामिल है। फरीदाबाद, गुड़गांव और दिल्ली भी हाई अलर्ट पर हैं। वहीं विकास दुबे के दिल्ली में आत्मसमर्पण करने की अटकलों के बीच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को भी सतर्क कर दिया गया है।

इसके अलावा राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के सभी होटलों को भी अलर्ट कर दिया गया है। इससे पहले पुलिस ने उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के मौदहा में हुई मुठभेड़ में विकास दुबे के करीबी अमर दुबे को मार गिराया। पुलिस की जानकारी के अनुसार तीन जुलाई को घात लगाकर हत्या करने की घटना में वह भी शामिल था।

Leave a comment

Your email address will not be published.

15 + eighteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
SC से आजम खान को राहत नहीं, जमानत पर फैसला सुरक्षित…
SC से आजम खान को राहत नहीं, जमानत पर फैसला सुरक्षित…