• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

Bengal Assembly Election 2021 : चौथे चरण की वोटिंग के दौरान हिंसा, पोलिंग बूथ के पास बम फेंके, गोलीबारी में 4 की मौत

Must Read

कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 ( West Bengal Assembly Elections 2021 ) के चौथे चरण के मतदान के बीच कई जगहों से हिंसक झड़प की खबरें हैं। एक मतदान केंद्र के बाहर बम फेंके जाने और गोलीबारी की खबरें सामने आई हैं। वहीं बूथ नंबर 285 में पोलिंग बूथ के बाहर बम फेंकने और गोलीबारी की घटना में वोट डालने आए युवक की मौत हो गई। वहीं कूचबिहार के सितालकुची में बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के आपस में भिड़ने से कई लोग घायल हो गए हैं। ऐसे में पुलिस को लाठीचार्ज कर हालात पर काबू पाना पड़ा।

इन सब के बीच बंगाल पुलिस ने दावा किया है कि केंद्रीय बलों की फायरिंग में कूचबिहार में चार लोगों की मौत हो गई। सूत्रों की माने तो, सुबह 10 बजे के आसपास सितालकुची में घटना तब हुई जब क्विक रिस्पांस टीम (क्यूआरटी) पर मतदान क्षेत्र का चक्कर लगाते हुए उपद्रवियों द्वारा कथित रूप से हमला किया गया। उपद्रवियों ने क्यूआरटी के वाहन को नुकसान पहुंचाया, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों द्वारा पांच राउंड फायर किए गए, जिसमें 4 लोगों की मौत गई।

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस को सताया भाजपा से खरीद-फरोख्त डर, राजस्थान में फिर शुरू हुई बाड़ाबंदी

वहीं इधर हुगली में बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के चैथे चरण के दौरान बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की कार पर हमला किया गया। जिसमें बीजेपी चटर्जी की कार के शीशे टूट गए। उनके सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह उन्हें मौके से निकाला। चटर्जी ने इस हमले का आरोप टीएमसी के लोगों पर लगाया है। यही नहीं, हुगली में विधानसभा चुनाव को कवर कर रही मीडिया की गाड़ियों पर भी लोगों ने हमला किया।

ये भी पढ़ें:- SBI ने दी राहत : लॉकडाउन की आशंकाओं के बीच ऐसे मंगवा सकते हैं अपने मनचाहे पते पर चेकबुक

इसके अलावा, दक्षिण हावड़ा विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रंतिदेव सेनगुप्ता 10.30 बजे के करीब घर लौट रहे थे तभी उनकी गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने नारेबाजी करते हुए हमला बोल दिया। बीजेपी उम्मीदवार इस हमले में बच गए, उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा। उत्तर बंगाल के कूचबिहार जिले की माथाभंगा विधानसभा सीट से टीएमसी के उम्मीदवार गिरींद्रनाथ बर्मन पर भी हमले की बात कही जा रही है। आरोप है कि बर्मन पर माथाभंगा के घोषाडांगा ग्राम पंचायत में बीजेपी के लोगों ने हमला कर दिया।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

सत्य बोलो गत है!

‘राम नाम सत्य है’ के बाद वाली लाइन है ‘सत्य बोलो गत है’! भारत में राम से ज्यादा राम...

More Articles Like This