• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 6, 2021
No menu items!
spot_img

IPL 2021 : RCB ने KKR को हराकर लगाई जीत की हैट्रिक, मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स रहे हीरो

Must Read

चेन्नई | ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (78) और एबी डीविलियर्स (नाबाद 76) की शानदार पारियों के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से रॉयल चेलेंजर बेंगलोर (RCB) ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 10वें (IPL 2021 10th Match) मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 38 रनों से हराकर जीत की हैट्रिक लगाई।

बेंगलोर की इस सीजन में यह लगातार तीसरी जीत है और वह अबतक एक भी मुकाबला नहीं हारा है। बेंगलोर ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मैक्सवेल के 49 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 78 और डीविलियर्स के 34 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 76 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में चार विकेट पर 204 रनों का स्कोर खड़ा किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 166 रन ही बना सकी। इसके साथ ही कोलकाता को इस सीजन में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता की ओर से आंद्रे रसेल ने 20 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से सर्वाधिक 31 रन बनाए।

बेंगलोर की ओर से काइल जैमिसन ने तीन विकेट लिए जबकि युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल को दो-दो विकेट मिला और वाशिंगटन सुंदर ने एक विकेट लिया।

कोलकाता की पारी में कप्तान इयोन मोर्गन ने 29, राहुल त्रिपाठी ने 25, शुभमन गिल ने 21, नीतीश राणा ने 18, दिनेश कार्तिक ने दो, शाकिब अल हसन ने 26 और पैट कमिंस ने छह रन बनाए जबकि हरभजन सिंह दो और वरूण चक्रवर्ती दो रन बनाकर नाबाद रहे।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

Odisha में कोरोना वायरस के रिकार्ड 10,521 नए मामले आए, कुल संक्रमितों की संख्या 5 लाख के पार

भुवनेश्वर | ओडिशा में आज कोरोना वायरस संक्रमण (Corona virus infection) के रिकार्ड 10,521 नये मामले सामने आने के...

More Articles Like This