Visakhapatnam Fire: HPCL प्लांट में भीषण आग, धमाके के साथ निकले आग के गोले, आग बुझाने में लगी दमकल की गाड़ियां - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया|

Visakhapatnam Fire: HPCL प्लांट में भीषण आग, धमाके के साथ निकले आग के गोले, आग बुझाने में लगी दमकल की गाड़ियां

Demo Pic

नई दिल्ली। Visakhapatnam Fire: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापट्टनम आज मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया है. यहां विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) स्थित हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन (HPCL) में आग लग गई. आग लगने के फौरन बाद प्लांट में मौजूद कर्मचारी और श्रमिक घबराकर बाहर को दौड़ पड़े. आग की सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग बुझाने का काम कर रही है. आग बुझाने का काम युद्धस्तर पर जारी है. मिली जानकारी के अनुसार, एपीसीएल पुराने टर्मिनल के क्रूड डिस्टिलेशन यूनिट में आग लगने की खबर है.

ये भी पढ़ें:-  क्या होगा अगर पहली डोज़ कोविशील्ड और दूसरी डोज़ कोवैक्सीन की लगाई जाए….विशेषज्ञों ने दिया इसका जवाब

Demo Pic

बजा सायरन भागे श्रमिक
जानकारी में सामने आया है कि अचानक आग लगने की घटना से इमरजेंसी सायरन बज उठा और प्लांट में मौजूद सभी कर्मचारी और श्रमिक यूनिट से भागकर बाहर निकल आए. हालांकि, आग कैसे लगी और इसमें कितना नुकसान हुआ यह अभी पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें:- कोरोना काल में काम का वक्त बढ़ने से दुनियाभर में बना लोगों की मौत की वजह, WHO का सनसनीखेज खुलासा

Demo Pic

धमाके की आवाज के साथ निकलने लगे आग के गोले
प्लांट से बाहर आए श्रमिकों ने बताया कि प्लांट में विस्फोट जैसी जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी और उसके बाद आग के गोले निकलते दिखाई दिए. ऐसे में सायरन बज उठा और हम सभी सुरक्षित बाहर निकल आए. मौके पर पुलिस-प्रशासन मौजूद है और दमकल की गाड़ियां आग बुझाने जुटी हुई है. आग कैसे लगी अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

ये भी पढ़ें:-  क्या कल से ट्विटर, फेसबुक को कहना पड़ेगा अलविदा, आज खत्म हो रही सरकारी डेडलाइन..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *