nayaindia UDF Worker Busy Preparing For Rahul Gandhi Visit to Wayanad राहुल गांधी के वायनाड दौरे की तैयारी में जुटे यूडीएफ कार्यकर्ता
ताजा पोस्ट

राहुल गांधी के वायनाड दौरे की तैयारी में जुटे यूडीएफ कार्यकर्ता

ByNI Desk,
Share

तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस (Congress) के नेतृत्व वाले यूडीएफ (UDF) के कार्यकर्ता पार्टी नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के वायनाड दौरे (Wayanad Tour) की तैयारी में जुटे हुए हैं। राहुल गांधी का यह दौरा लोकसभा से अयोग्य घोषित होने के बाद पहला है। पार्टी के स्थानीय नेताओं के अनुसार, गांधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) भी होंगी, जो यहां आखिरी बार 2019 में चुनाव प्रचार के लिए आई थीं। गांधी परिवार कन्नूर हवाईअड्डे (Kannur Airport) पर उतरेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर से वायनाड जिले के जिला मुख्यालय कालपेट्टा पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें- http://ईरान ने 50 किलो आयुध से लैस ड्रोन का ‘सफल’ परीक्षण किया

कलपेट्टा में, पार्टी उनके कार्यालय से एक विशाल रोड शो (Road Show) आयोजित कर रही है, जिसे वह कलपेट्टा में सांसद रहते हुए अक्सर किया करते थे। और शाम 4 बजे एक जनसभा का भी आयोजन किया जा रहा है और राज्य के तमाम शीर्ष कांग्रेसी नेता वहां मौजूद रहेंगे। गांधी ने वायनाड सीट पर चार लाख से अधिक मतों के भारी अंतर से जीत हासिल की थी। और उनकी यात्रा इसलिए भी मायने रखती है, क्योंकि कुछ दिन पहले दिग्गज कांग्रेसी नेता ए.के. एंटनी (AK Antony) के बड़े बेटे अनिल एंटनी (Anil Antony) भाजपा में शामिल हुए हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें