West Bengal Police Aligarh : ममता पर इनाम रखने वाले को पकड़ना पड़ा भारी
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| West Bengal Police Aligarh : ममता पर इनाम रखने वाले को पकड़ना पड़ा भारी

Aligarh : ममता बनर्जी पर 11 लाख का इनाम रखने वाले को पकड़ना पुलिस को पड़ा भारी, लोगों ने कर डाली मारपीट

Bhawanipur Mamata Banerjee TMC :

अलीगढ़ | West Bengal Police Aligarh : यूपी के अलीगढ़ में भाजपा नेता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर 11 लाख रुपये का इनाम रख दिया। ऐसे में जब पश्चिम बंगाल की पुलिस उसे पकड़ने गई तो पुलिस को ही मारपीट का शिकार होना पड़ा है। पश्चिम बंगाल की पुलिस को BJP कार्यकर्ताओं और वहां के स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट भी की।

West Bengal Police Aligarh : दरअसल, भाजपा नेता को पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में पकड़ने पहुंचे थे। ऐसे में कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाया और स्थानीय लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें पकड़ कर मारपीट कर डाली। बाद में सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने पूरा माजरा समझा और उन्हें लोगों से बचाया।

cyber crime police

ये भी पढ़ें :- काबुल हमले को अमेरिका ने माना भूल, कहा-अफसोस है कि बच्चे और आम नागिरक मारे गये

महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का आरोप
अलीगढ़ के एमएलसी मानवेंद्र प्रताप सिंह ने इस घटना को लेकर कहा कि, पुलिस ने बिना किसी सूचना के कार्यकर्ता योगेश के घर पर जाकर दबिश देने का काम किया है। पश्चिम बंगाल से कुछ तथाकथित लोग सिविल में आए थे। हमने बंगाल पुलिस के खिलाफ तहरीर लिख कर दी है। उन्होंने घर में घुसकर बिना जानकारी के अभद्रता की है। महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व शोषण का प्रयास किया है। वहीं दूसरी ओर, अलीगढ़ पुलिस अधिकारी मोहसिन खान का कहना है कि दूसरे राज्य से पुलिस के कुछ लोग आए थे। हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :- छत्तीसगढ़ में एक महीने से कोई मुख्यमंत्री नहीं, हमने तो 6 महीने में 5 बदल दिए : डॉ रमन सिंह

bihar news

इसलिए रखा ममता पर 11 लाख का इनाम
आपको बता दें कि, 2017 में अलीगढ़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता योवेश वार्ष्णेय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काट कर लाने वाले को 11 लाख रुपये देने की घोषणा की थी। उन्होंने ये घोषणा पश्चिम बंगाल के वीरभूम में हनुमान भक्तों के साथ हुई मारपीट घटना से नाराज होकर की थी। जिसके बाद योगेश वार्ष्णेय के खिलाफ पश्चिम बंगाल में मामला दर्ज हुआ था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Rahul Gandhi के आगे माने Sidhu, वापस लिया इस्तीफा, बने रहेंगे कांग्रेस पंजाब इकाई के अध्यक्ष
Rahul Gandhi के आगे माने Sidhu, वापस लिया इस्तीफा, बने रहेंगे कांग्रेस पंजाब इकाई के अध्यक्ष