• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

त्रिपुरा के DM शैलेश कुमार यादव को भारी पड़ा सिंघम स्टाइल, हुए सस्पेंड

Must Read

Tripura: पश्चिमी त्रिपुरा जिले के DM शैलेश कुमार यादव को एक मैरिज हॉल में घुसकर दूल्हे, पंडित और शादी में शामिल अन्य मेहमानों के साथ अभद्र व्यवहार करने का खामियाजा उठाना पड़ा है.DM के इस व्यवहार को सोशल मीडिया में भी मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी. कुछ लोग कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए  DM के फैसले को सही ठहरा रहे थए तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो इस अमानवीय व्यवहार कह रहे थे. लोगों का कहना था कि DM को इतना सख्त रवैया नहीं अपनाना चाहिए था साथ ही उन्हें कानून के दायरे में रहते हुए काम करना था.  बता दें कि सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया था. जिसके बाद लोगों की जमकर प्रतिकियाएं आनी शुरू हो गयी थी.

DM शैलेश कुमार यादव को किया गया सस्पेंड

इस पूरे मामले में संज्ञान लेते हुए बीजेपी विधायक आशीष दास भी DM को पद से हटाने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए थे.   शैलेश कुमार यादव को पद से हटाने का दबाव बढ़ गया था.  वहीं इस मामले में कानून मंत्री रतन लाल नाथ ने बताया कि इस मामले में DM ने गलती मान ली है. कानून मंत्री ने बताया कि मुख्य सचिव शैलेश कुमार यादव को सस्पेंड किया गया है. रावल हेमेन्द्र कुमार को जिले का नया DM नियुक्त कर दिया गया है.DM शैलेश कुमार यादव की इस हरकत पर  आशीष दास का कहना है कि उन्हें खुशी है कि शैलेश कुमार यादव ने अपनी गलती को माना है। जिलाधिकारी शैलेश यादव के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.  ये वीडियो DM द्वारा मैरिज हॉल पर की गई कार्रवाई के दौरान के थे.

इसे भी पढें- IPL 2021: CSK Vs RR  के बीच का मैच भी स्थगित, बढ़ रही है परेशानी

26 अप्रैल को कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर भड़के थे DM

26 अप्रैल को DM ने एक मैरीज होम से जाकर शादी को बीच में ही रुकवा दिया था। साथ ही दूल्हे, पंडित समेत अन्य मेहमानों के साथ बदसलूकी की थी.  इस घटना की कड़ी आलोचना हुई थी.  अब इस मामले की जांच दो सीनियर आईएएस अफसर कर रहे हैं.  DM कोरोना महामारी के इस समय में आयोजित शादी समारोह में शामिल लोगों द्वारा कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं किए जाने पर भड़क गए थे.  DM ने मौके पर मौजूद दुल्हा, पंडित, लड़के, लड़की के माता-पिता और पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और उन्हें पद से हटाने की मांग होने लगी थी.

इसे भी पढें- रिश्तेदार की मौत पर Irrfan Khan की पत्नी सुतापा सिकदर की भावुक पोस्ट, लोगों को दिया ये गंभीर सन्देश 

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This