nayaindia WhatsApp India head resigns व्हाट्सऐप इंडिया के प्रमुख का इस्तीफा
kishori-yojna
कारोबार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| WhatsApp India head resigns व्हाट्सऐप इंडिया के प्रमुख का इस्तीफा

व्हाट्सऐप इंडिया के प्रमुख का इस्तीफा

नई दिल्ली। ट्विटर के शीर्ष अधिकारियों को हटाए जाने और कर्मचारियों की छंटनी के बाद लगभग सभी बड़ी टेक कंपनियों में छंटनी चल रही है और बड़े अधिकारियों के इस्तीफे हो रहे हैं। इस कड़ी में नया नाम भारत में व्हाट्सऐप के प्रमुख अभिजीत बोस का है। बोस ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उनके अलावा फेसबुक की पैरेंट कंपनी मेटा के भारत के सार्वजनिक नीति निदेशक राजीव अग्रवाल ने भी अपने पद से इस्तीफा दिया है।

अचानक दोनों शीर्ष अधिकारियों के इस्तीफे के बाद कंपनी ने भारत में व्हाट्सऐप पब्लिक पॉलिसी के निदेशक शिवनाथ ठुकराल को भारत में मेटा के सभी प्लेटफॉर्म के लिए पब्लिक पॉलिसी निदेशक बनाया है। गौरतलब है कि मेटा कंपनी फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप की पैरेंट कंपनी है। इससे पहले इसी महीने की शुरुआत में ही भारत में मेटा प्रमुख अजीत मोहन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

बहरहाल, मेटा ने एक बयान जारी कर कहा है- व्हाट्सऐप के भारत प्रमुख अभिजीत बोस ने इस्तीफा दे दिया है। वहीं, राजीव अग्रवाल ने बेहतर मौके की तलाश में मेटा में अपनी भूमिका से हटने का फैसला किया है। दोनों को भविष्य के प्रयासों के लिए कंपनी शुभकामनाएं देती है। व्हाट्सऐप के प्रमुख विल कैथकार्ट ने अभिजीत बोस को भारत में व्हाट्सऐप के पहले प्रमुख के रूप में उनके बेहतरीन योगदान के लिए धन्यवाद दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 11 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कार में लगी आग, पति-पत्नी की मौत, डिलीवरी के लिए अस्पताल जा रही थी दंपति
कार में लगी आग, पति-पत्नी की मौत, डिलीवरी के लिए अस्पताल जा रही थी दंपति