nayaindia whatsapp new feature : whatsapp पर अब without internet करिए chatting,कंपनी ला रही है Multi Device फीचर
ताजा पोस्ट | लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| whatsapp new feature : whatsapp पर अब without internet करिए chatting,कंपनी ला रही है Multi Device फीचर

whatsapp पर अब without internet करिए chatting,कंपनी ला रही है Multi Device फीचर

whatsapp new feature

whatsapp आए दिन नए-नए फीचर लाता रहता है। ग्राहकों को अपनी सेवाएं देने के लिए तरह-तरह के फीचर मार्केट में लाता है। whatsapp के मल्टी डिवाइस फीचर के बारे में हम लंबे समय से सुनते आ रहे है। ऐसे में whatsapp के सभी यूजर्स के लिए खुशखबरी है। ( whatsapp new feature ) कंपनी ने मल्टी डिवाइस फीचर को रोलआउट करना शुरू कर दिया है। इस फीचर की मदद से यूजर फोन के अलावा चार अलग-अलग डिवाइसेज पर एक साथ WhatsApp चला सकेंगे। आइए जानते हैं इस खास फीचर की कुछ खासियत.

whatsapp new feature

also read: अगर आपका राशन कार्ड खो गया है तो घबराने की जरूरत नहीं घर बैठे इस आसान तरीके से करें डाउनलोड..

WhatsApp का मल्टीडिवाइस फीचर

मल्टी-डिवाइस फीचर का मतलब यह है कि यूजर एक या अधिक सिस्टम में इस सुविधा का लाभ ले सकेगा। इस फीचर की खास बात यह है कि फोन में इंटरनेट ऑन ना होने पर भी आप दूसरे डिवाइस जैसे लैपटॉप या डेस्कटॉप पर WhatsApp चैटिंग का लुत्फ उठा सकेंगे। ( whatsapp new feature ) लेकिन दूसरे डिवाइस पर Whatsapp ऐक्सेस करने के लिए इंटरनेट कनेक्शन जरूरी होगा। कंपनी इस फीचर को अभी बीटा वर्जन में रोलआउट कर रही है।

हेड विल कैथकार्ट ने ट्वीट कर दी जानकारी ( whatsapp new feature )

WhatsApp शुरुआत में इस फीचर का लाभ उन यूजर्स को उपलब्ध करा रही है, जो वॉट्सऐप की बीटा प्रोग्राम का हिस्सा हैं। कंपनी की प्लानिंग है कि आने वाले समय में वह स्टेबल वर्जन यूजर्स को बीटा वर्जन में स्विच करने का ऑप्शन भी देगी। ( whatsapp new feature )आने वाले दिनों में यह ऑप्शन Linked Devices स्क्रीन में ऑफर किया जा सकता है। WhatsApp के हेड विल कैथकार्ट ने बीटा वर्जन के लिए रोलआउट किए जा रहे मल्टी-डिवाइस सपोर्ट फीचर की जानकारी अपने ऑफिशल Twitter हैंडल से ट्वीट करके दी। उन्होंने ट्वीट में कहा कि अब यूजर फोन ऐक्टिव न रहने पर भी WhatsApp का Desktop या वेब एक्सपीरियंस ले सकते हैं। नए फीचर को कंपनी ने बुधवार यानी 14 जुलाई  से रोलआउट करना शुरू किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चुनावी लाभ के लिए भाजपा कर रही मेरी टिप्पणी का दुरुपयोग: खरगे
चुनावी लाभ के लिए भाजपा कर रही मेरी टिप्पणी का दुरुपयोग: खरगे