jyotiraditay fb account hacked : केंद्रीय मंत्री का पदभार ग्रहण करते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया क्यों करने लगे अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस का गुणगान..
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| jyotiraditay fb account hacked : केंद्रीय मंत्री का पदभार ग्रहण करते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया क्यों करने लगे अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस का गुणगान..

केंद्रीय मंत्री का पदभार ग्रहण करते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया क्यों करने लगे अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस का गुणगान..

jyotiraditay fb account hacked

दिल्ली |  बुधवार शाम यानी 7 जुलाई को मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ था। उसमें कई नए चेहरे देखने को मिले है। जिनमें से एक ज्योतिरादित्य सिंधिया भी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को सिविल एविएशन का प्रभार मिला है। ( jyotiraditay fb account hacked )  इसकी कमान ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंपी गई है। पदभार ग्रहण करते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। अकाउंट हैक होने के बाद किसी ने उनके FB पेज पर पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस की तारीफ करते नज़र आ रहे है। यह पुराना वीडियो किसने अपलोड किया है, अकाउंट को हैक करने वाला कौन था इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन इसकी छानबीन की जा रही है। यह तो सभी को पता ही है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया सोशल मीडिया पर कितने एक्टिव रहते है।  उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनसे जुड़ी पल-पल की खबर अपडेट होती रहती है

jyotiraditay fb account hacked

also read: Rajasthan : गहलोत सरकार ने दिया शिक्षकों को बड़ा तोहफा, 50 साल बाद बदला शिक्षा विभाग का ढांचा , जानें इसके फायदे

रात 1 बजे शेयर किया गया वीडियो ( jyotiraditay fb account hacked )

भोपाल के बीजेपी नेता और सिंधिया समर्थक कृष्णा घाडगे ने बताया कि केंद्रीय मंत्री के फेसबुक अकाउंट को हैक किया गया था। पदभार ग्रहण करने के बाद रात को एक बजे ज्योतिरादित्य सिंधिया का अकाउंट हैक कर लिया गया। उन्होंने यह भी बताया कि हैक करने के बाद सिंधिया के फेसबुक अकाउंट पर उनका ही एक पुराना वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में सिंधिया कांग्रेस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। ( jyotiraditay fb account hacked ) यह वीडियो उस समय का है जब सिंधिया कांग्रेस में हुआ करते थे। इस वीडियो को शेयर करने का मकसद क्या है, इसका पता सिंधिया की टीम लगा रही है। इस वीडियों वर्तमान से कोई लेना-देना नहीं है। अभी इस मामले की छानबीन की जा ही है।

मामले की छानबीन की जा रही

बीजेपी नेता कृष्णा घाडगे ने बताया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का अकाउंट वापस मिल चुका है। अकाउंट सही तरीके से ऑपरेट हो रहा है। सभी अधिकार फिर से ज्योतिरादित्य सिंधिया ( jyotiraditay fb account hacked ) और उनकी टीम को मिल चुके है। कृष्णा घाडगे ने आगे यह भी कहा है कि अकाउंट जल्द मिल जाने के कारण किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की जाएगी। ना ही इसकी कोई आवश्यकता है। बीजेपी नेता कृष्णा घाडगे कि एक्पर्ट टीम अभी इस बात की छानबीन कर रही है कि अकाउंट को किसने हैक किया और कहां से इसे हैक किया गया था

jyotiraditay fb account hacked

सिंधिया को मिला सिविल एविएशन का पदभार

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को बुधवार को कैबिनेट मंत्री का पदभार सौंपा गया। ( jyotiraditay fb account hacked ) सिविल एविएशन का प्रभार दिया गया। केंद्रीय मंत्री पद की शपथ लेने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी का आभार जताया है। सिंधिया ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह ने मुझे जो जिम्मेदारी प्रदान की है, मैं दिल की गहराइयों से उनके प्रति कृतज्ञ हूं। मेरी कोशिश रहेगी कि मैं उनकी आशाओं पर खरा उतर पाऊं।

शपथ लेते ही कार्यकर्ताओं ने घेरा ( jyotiraditay fb account hacked )

ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री की शपथ लेकर जैसे ही अपने आवास पहुंचे कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद सिंधिया के समर्थन में तुरंत नारे लगाने शुरू कर दिए। हालत ( jyotiraditay fb account hacked ) यह हो गई कि भीड़ को नियंत्रण करने में सुरक्षा कर्मियों के पसीने छूट गए। बाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कुछ समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया। भीड़ बढ़ने की वजह से बीच में ही वो फिर घर में चले गए। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जो जिम्मेदारी मिलती उसे निष्ठा से पूरी करता हूं। साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी का आभार जताते हुए कहा कि उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। यह अवसर देने के लिए उन्होंने पार्टी नेताओं का धन्यवाद भी किया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Lata Mangeshkar Corona Positive: भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव, ICU में भर्ती
Lata Mangeshkar Corona Positive: भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव, ICU में भर्ती