nayaindia Why was Rawat suddenly called to Delhi: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को अचानक क्यों आया दिल्ली से बुलावा.क्या है BJP की नई रणनीति..
देश | उत्तराखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Why was Rawat suddenly called to Delhi: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को अचानक क्यों आया दिल्ली से बुलावा.क्या है BJP की नई रणनीति..

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को अचानक क्यों आया दिल्ली से बुलावा.क्या है BJP की नई रणनीति..

Why was Rawat suddenly called to Delhi

देहरादून |  कुछ दिनों से यह खबरें सुनने को मिल रही है कि उत्तराखंड सीएम की कुर्सी खतरे में है। उत्तराखंड में विपक्ष लगातार तीरथ सिंह के मुख्यमंत्री ( Why was Rawat suddenly called to Delhi ) पद पर सवाल उठा रहा है। उत्तराखंड की सियासत में सब ठीक है या नहीं इस पर कुछ कहा नहीं जा सरकता है। इन दिनों यह लोगों की जुबां पर कापी चर्चा में भी है। शायद इसी कारण बीजेपी हाईकमान ने तीरथ सिंह रावत को दिल्ली बुलाया है। मुख्यमंत्री रावत बुधवार को दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। तीरथ सिंह रावत दोपहर करीब 12:30 पर दिल्ली एयरपोर्ट, तो करीब एक बजे उत्तराखंड सदन पहुंचेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री कई महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। बीजेपी के हाइकमान से मुलाकात करेंगे। सीएम तीरथ किस किससे मिलेंगे और किन मुद्दों पर बातचीत होगी? कहा जा रहा है कि कोई महत्वपूर्ण पैसले भी लिये जा सकते है। यह अभी तक साफ नहीं है।

also read: UP Assembly Elections 2022 में ताल ठोकेगी, बिहार के नीतीश कुमार की पार्टी JDU

हो सकता है बड़ा फेरबदल ( Why was Rawat suddenly called to Delhi )

सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है बीजेपी हाइकमान आज शाम या कल शाम तक रावत से मिल सकती है। सीएम को अचानक दिल्ली बुला लेने से विपक्ष और अन्य लोगों ने कयास लगाने शुरु कर दिए है। क्योंकि उत्तराखंड विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर चिंतन बैठक अभी समाप्त ही हुई है। ऐसे में, दिल्ली से बुलावा आने को लेकर कई तरह के अनुमान लगाये जा रहे है। लेकिन सूत्रों की मानें तो आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति ( Why was Rawat suddenly called to Delhi ) पर रावत के साथ आलाकमान चर्चा कर सकता है। खबरें ये भी हैं कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कुछ केंद्रीय मं​त्रियों के साथ रावत की मुलाकात हो सकती है। कुछ लोगों को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है या बड़ा फेरबदल भी हो सकता है।

Why was Rawat suddenly called to Delhi

तय कार्यक्रम को छोड़कर रवाना हुए दिल्ली

सीएम रावत के दिल्ली प्रोग्राम से कई तरह की बातें इसलिए भी सामने आ रही हैं क्योंकि आज बुधवार को सीएम रावता शेड्यूल तय था। सारे कार्यक्रम लाइन अप थे। मंत्री रेखा आर्य के मंत्रालय से जुड़ी योजनाओं की शुरुआत करनी थी। सचिवालय के कामकाज ( Why was Rawat suddenly called to Delhi ) के साथ और महत्वपूर्ण कामकाज निपटाने थे। बहरहाल, सवाल यही है कि चिंतन बैठक में सब कुछ ठीक रहा, तो फिर सीएम को दिल्ली क्यों बुलाया गया? दिल्ली दरबार में सीएम रावत को बुलाए जाने से एक बार फिर उत्तराखण्ड की सियासत गर्मा गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

19 + 11 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
China Uighur Report : चीन के उइगर काउंटी में 25 में से एक व्यक्ति है जेल में बंद…
China Uighur Report : चीन के उइगर काउंटी में 25 में से एक व्यक्ति है जेल में बंद…