बार बार सिर झुकाउंगा जनता के सामने : शिवराज - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया|

बार बार सिर झुकाउंगा जनता के सामने : शिवराज

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि वे जनता के सामने एक बार नहीं बार बार शीश झुकाएंगे।

चौहान ने मुरैना जिले के सुमावली विधानसभा के अधीन आने वाले बागचीनी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मंडल स्तर के कार्यक्रम को संबोधित किया। चौहान अपने संबोधन के बाद आज फिर मंच पर घुटनों के बल जनता के समक्ष बैठे और अपना शीश झुकाया।

इसके पहले दो दिन पहले वे मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में इस तरह पहली बार नजर आए और इस बात पर विपक्षी दल के नेताओं ने उनको लेकर तरह तरह की टिप्पणियां भी कीं। चौहान ने इस कार्यक्रम के बाद ट्वीट में लिखा है जिन्हें मेरे शीश झुकाने से मिर्ची लगती है, उन्हें बता दूं कि एक बार नहीं, एक लाख बार जनता के सामने सिर झुकाउंगा। मध्यप्रदेश मेरा मंदिर है, उसमें रहने वाली जनता मेरी भगवान है और उसका पुजारी शिवराज सिंह चौहान है।

जनता की सेवा ही मेरे लिए भगवान की पूजा है। चौहान आज फिर ग्वालियर चंबल अंचल के दौरे पर थे। उन्होंने भांडेर विधानसभा क्षेत्र के अधीन उनाव अौर सुमावली विधानसभा क्षेत्र के अधीन बागचीनी में आयोजित मंडल स्तर के सम्मेलनों में हिस्सा लिया।

इन स्थानों पर अपने संबोधन में चौहान ने कहा कि उन्होंने सुवासरा विधानसभा में जनता को घुटने टेककर प्रणाम किया, तो कांग्रेसी नाराज हो गए। कहने लगे ‘शिवराज’ ने तो घुटने टेक दिये। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी संस्कृति जनता की सेवा की है, जबकि कांग्रेस ने जनता को सदैव कुचलने का काम किया है। देश में आपातकाल के दौरान भी उनसे ऐसा ही किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});