न्याय की खातिर सीएम आवास पर बैठूंगी: नूतन - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

न्याय की खातिर सीएम आवास पर बैठूंगी: नूतन

लखनऊ। सामाजिक कार्यकर्ता से राजनीतिज्ञ बनी डॉ नूतन ठाकुर ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर भेदभाव का आरोप लगाते हुये मुख्यमंत्री आवास के सामने धरने पर बैठने की चेतावनी दी है।

डा ठाकुर ने कहा कि उनके पति आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर को सोशल मीडिया पर खुलेआम भद्दी-भद्दी गालियाँ देने, अत्यंत अश्लील एवं अमर्यादित बातें कहने तथा धमकी देने के संबंध में पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।

नूतन ने कहा कि उन्होंने दो दिन पहले थानाध्यक्ष गोमतीनगर तथा पुलिस कमिश्नर, लखनऊ को शिकायत दी थी कि उनके द्वारा सोशल मीडिया में जजों तथा न्यायपालिका के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणियों के संबंध में थाना गोमतीनगर में एफआईआर कराने के बाद स्वयं को भक्त, राष्ट्रभक्त, देशभक्त आदि कहने वाले लोगों ने उन्हें खुलेआम भद्दी एवं अश्लील बातें कहीं और जजों के साथ अनुचित संबंध की बात कही।

इन लोगों ने धमकी दी कि उनके साथ कुछ भी हो सकता है। इसके बाद भी आज तक थाने द्वारा उनकी एफआईआर दर्ज नहीं की गयी है, जबकि मुख्यमंत्री के संबंध में समान प्रकृति के अपराध में प्रदेश में आये दिन गिरफ़्तारी हो रही है। नूतन ने कहा कि यदि उनके मामले में 03 दिन में एफआईआर दर्ज नहीं होती है तो वे न्याय के लिए मुख्यमंत्री आवास के सामने बैठेंगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *