हिरासत में पूरी रात जागे पहलवान Sushil Kumar, नहीं खाया खाना, रोते हुए बोले- मारना नहीं सिर्फ डराना चाहता था - Naya India
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

हिरासत में पूरी रात जागे पहलवान Sushil Kumar, नहीं खाया खाना, रोते हुए बोले- मारना नहीं सिर्फ डराना चाहता था

नई दिल्ली। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या (Sagar Murder Case) के मामले में गिरफ्तार ओलंपिक पदक विजेता (Olympic medalist) पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) पुलिस रिमांड पर हैं. सुशील कुमार को जब मॉडल टाउन थाने ले जाया गया तो वहां पुलिस ने उन्हें उनके साथी अजय बक्करवाला के साथ जेल की सलाखों के पीछे बंद कर दिया. सुशील वहां फर्श पर बैठ फूट-फूट कर रोने लगे. पुलिस ने बाद में पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) से पूछताछ की. क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की हिरासत में सुशील ने पूरी रात जागकर बिताई और खाना भी नहीं खाया.

सुशील कुमार की मदद करने वाली महिला से हो सकती है पूछताछ
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त आयुक्त शिबेश सिंह और पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज इस केस की तफ्तीश कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक आज मंगलवार को सुशील कुमार की मदद करने वाली महिला खिलाड़ी को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:- पहलवान Sushil Kumar की सूचना देने वाले को एक लाख का ईनाम, अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज

पूछताछ में ये बोले पहलवान सुशील कुमार
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की पूछताछ में सुशील कुमार ने कहा कि वह सागर को मारना नहीं चाहता था वह तो सागर को सिर्फ डराना चाहता था, इसलिए पिटाई की थी. उसे डराने के लिए ही हथियार लाए गए थे, लेकिन जब उसकी मौत की सूचना मिली तो मैं घबरा गया और बचने के लिए भाग गया. इधर-उधर भटकता रहा.

ये भी पढ़ें:-ओलंपिक मेडलिस्ट Sushil Kumar की बढ़ी परेशानी, अब गंवानी पड़ सकती है नौकरी

बता दें कि सागर हत्याकांड (Sagar Hatyakand) के बाद पुलिस ने सुशील कुमार और उनके साथियों के खिलाफ ऑलआउट वार का ऐलान कर दिया था. इसके बाद सुशील को पुलिस से बचने के लिए इधर उधर छुपना पड़ा था.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *