योगी दो दिवसीय दौरे पर आएंगे गोरखपुर - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

योगी दो दिवसीय दौरे पर आएंगे गोरखपुर

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे। आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि योगी नौ फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे। मुख्यमंत्री गोरखपुर को पुलिस ट्रेनिंग सेन्टर व पीएसी महिला बटालियन के भवन के लिये 5.5 अरब की परियोजनाओं की सौगात देंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री लखनऊ से गोरखपुर में सुबह 10.35 बजे पहुचंगे। मुख्यमंत्री 10:45 बजे पीएसी खोराबार में आरोग्य मेंले को उद्घाटन करेंगे।

इसके बाद 11.40 बजे दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय परिसर में लगने वाले रोजगार मेले का उदघाटन करेंगे। सूत्रों ने बताया कि योगी अपरान्ह एक बजे से दो बजे तक स्थानीय एमजीपीजी कालेज में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। वे अपरान्ह 2.10 बजे गोरखनाथ मंदिर पहुंचेगे। मुख्यमंत्री सायं चार बजे से पांच बजे के बीच खाद कारखाना परिसर में पुलिस ट्रेनिंग सेन्टर व पीएसी की महिला बटालियन के भवन का शिलान्यास करने के बाद एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

इसके बाद वह गोरखनाथ मंदिर में आकर रात्रि विश्राम करेंगे। उन्होंने बताया कि योगी दस फरवरी को पूर्वान्ह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक दिग्विजय नाथ एलटी प्रशिक्षण विद्यालय में ‘भारतीय संस्कृति के सास्कृतिक मूल्य-अवैद्यनाथ’ विषय पर आयोजित संगोष्ठी में भाग लेंगे। इसके बाद यहां पुस्तकालय व वाचनालय का लोकार्पण करने के साथ ही महाविद्यालय की वार्षिक पत्रिका अभ्युत्थान का विमोचन करेंगे। मुख्यमंत्री अपरान्ह 12.20 बजे गोरखपुर से आजमगढ के लिए रवाना होंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *