बेनक्यू का 4के यूएचडी आईकेयर मॉनिटर अब भारत में उपलब्ध

नई दिल्ली ताइवान की प्रौद्योगिकी दिग्गज बेनक्यू ने गुरुवार को 'ईएल2870यू' लांच किया, जो पहला 4के यूएचडी मॉनिटर है, जिसे आंखों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर डिजायन किया गया है।

यह मॉनिटर अमेजन इंडिया पर 35,000 रुपए में उपलब्ध है। बेनक्यू 'ईएल2870यू' आई केयर मॉनिटर में हाई डायनेमिक रेंड (एचडीआर) प्रौद्योगिकी है, जो सकल डायनेमिक रेंज को ट्रू ब्लैक और ब्राइट व्हाइट के बीच बढ़ाता है, ताकि यूजर्स को वह वैसा ही दिखे जैसा वास्तविक दुनिया में दिखता है।

बेनक्यू के प्रबंध निदेशक राजीव सिंह ने एक बयान में कहा, "बेनक्यू में सबसे नवोन्मेषी, सबसे नवीनतम प्रौद्योगिकी को गुणवत्ता से समझौता किए बिना मुहैया कराया जाता है। 'ईएल2870यू' में सारे फीचर्स हैं।"इस डिवाइस का ग्रे-टू-ग्रे (जीटीजी) रेस्पांस टाइम महज 1 मिलीसेकेंड है, जो परंपरागत 4 के टेलीविजन की तुलना में अधिक प्रतिक्रियाशील और धाराप्रवाह इन-गेम अनुभव सुनिश्चित करता है।

228 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।