हुआवे ने नोवा 3 और नोवा 3आई स्मार्टफोन उतारे

नई दिल्ली चीन की हुआवे कंज्यूमर ग्रुप ने गुरुवार को भारत में हुआवे नोवा सीरीज के स्मार्टफोन नोवा 3 और नोवा 3आई लांच किए, जिनकी कीमत क्रमश: 34,999 रुपए और 20,999 रुपए रखी गई है।

कंपनी का कहना है कि बेहतरीन एआई क्षमताओं और एआई क्वाड-कैमरे जैसे अनोखे फीचर्स के साथ ए डिवाइस अपने क्लास में लाजवाब हैं और खास कर युवाओं को बिल्कुल नया अनुभव देंगे।हुआवे इंडिया कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप के निदेशक (उत्पाद केंद्र) ऐलन वांग ने कहा, "हम 17 वर्षो से अधिक समय से भारत में सफलतापूर्वक कारोबार कर रहे हैं।

हम ने हमेशा शोध एवं विकास की क्षमताएं बढ़ाने पर अधिक ध्यान दिया है। हुआवे पूरी दुनिया में अत्याधुनिक तकनीक का लीडर है और कम्पनी ने अपने क्लास में बेहतरीन एआई तकनीकियों पर काम करते हुए स्मार्टफोन के नए युग में अगला कदम रख दिया है।"उन्होंने कहा, "भारत में लोगों ने बड़े उत्साह से हुवावे पी 20 सीरीज को अपनाया और हम नोवा सीरीज की सफलता को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नोवा 3 और नोवा 3आई में 24 मेगापिक्सल का डुअल एआई सेल्फी कैमरे हैं जो एआई फोटोग्राफी की नई दुनिया में ले जाएंगे। इसके साथ इनमें एआई क्षमता युक्त एसओसी एम्बेडेड हैं जो सेल्फी के अनुभव को एक नया मुकाम देते हैं। बयान में आगे कहा गया नोवा 3 और हुवावे नोवा 3आई में 24 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्युअल फ्रंट फेसिंग कैमरा है। इसकी स्क्रीन 6.3 इंच की एफएचडी प्लस फुल व्यू डिस्प्ले हैं, जिसका एसपैक्ट रेशियो 19.5:9 है।

388 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।