जीवी मोबाइल्स ने लांच की फीचर फोन की स्मार्ट रेंज

नई दिल्ली फीचर और स्मार्ट फोन कंपनी जीवी मोबाइल्स ने हाल ही में देशभर में फीचर फोन की विस्तृत श्रृंखला लांच की है। फीचर फोन की इस श्रृंखला में एस 3, एन 3, बनाना 6 और एक्स 39 मॉडल्स को लांच किया गया। ये फोन 899 रुपये से लेकर 1399 रुपये में उपलब्ध हैं, हालांकि इनकी एमआरपी 1049 रुपये से लेकर 1599 रुपये है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह फीचर फोन मुख्य रूप से उन लोगों के लिए डिजाइन किए गए हैं, जो स्मार्ट तरीके से बेसिक कीपैड फीचर फोन का उपयोग करना पसंद करते हैं।

इन सभी फोन में ग्राहकों के लिए ड्यूल सिम, कैमरा, एमपी3/एमपी4 प्लेयर, वायरलेस एफएम, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और एक्सपेंडेबल मेमोरी जैसी सुविधाएं होंगी और साथ ही यह आपको इंटरनेट की डिजिटल दुनिया से जोड़े रखेगा।लांच किये गए सभी फीचर फोन में से सबसे नायाब फोन बनाना 6 है, जिसका डिजाइन एलिगेंट कव्र्ड स्टाइल केले जैसा है और कीपैड के लिए एक स्लाइडिंग कवर का उपयोग किया गया है। इस तरह के डिजाइन का फोन भारत में पहली बार लांच किया जा रहा है।

जी वी मोबाइल्स के मार्केटिंग हेड हर्ष वर्धन ने कहा कि मार्केट में पहले से उपलब्ध मोबाइल हैंडसेट की तुलना में यह संपूर्ण श्रेणी डिजाइन, फिनिश, स्पीकर और बैटरी कॉन्फिगरेशन के मामले में कुछ अलग और नया है। सभी फोनों में आकर्षक रंगों के विकल्प उपलब्ध होंगे। यह फीचर फोन उन सभी लोगों को एक बेहरीन विकल्प देते है जो कि स्मार्टफोन का उपयोग करते हैं और साथ ही फीचर फोन को अपने दूसरे फोन के रूप में रखना चाहते हैं।

602 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।