पैनासोनिक का ओएलईडी टीवी सीरीज लांच

नई दिल्ली। पैनासोनिक इंडिया ने बुधवार को पहली बार ओएलईडी खंड में उतरने की घोषणा की और दो सीरीज के नए लाइन अप का खुलासा किया, तथा 4के खंड में 11 नए मॉडलों का खुलासा किया। ओएलईडी लाइन-अप में 55 इंच का एफजेड950 और 65 इंच का एफजेड1000 सीरीज शामिल है, जिनकी कीमत 2,99,000 रुपये से शुरू होती है। दोनों ही सीरीज में 'हेक्सा क्रोमा ड्राइव पीआरओ' कलर मैनेजमेंट सिस्टम, एक 'एबसोल्यूट ब्लैक फिल्टर', 'सुपर ब्राइट पैनल', 'अल्ट्रा फाइन ट्यूनिंग टेक्नॉलजी' और थिन 'डायनेमिक ब्लेड स्पीकर्स' शामिल है। 

पैनासोनिक इंडिया और दक्षिण एशिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनीष शर्मा ने एक बयान में कहा, टीवीज के लिए पहली बार ओएलईडी लाइन की शुरुआत के बाद, हम एक प्रौद्योगिकी कंपनी के रूप में भविष्य की दृष्टि के साथ और उन्नत सिनेमाई अनुभव मुहैया कराकर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहते हैं। नए ओएलईडी टीवीज फायरफॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) के रिनेम्ड वर्शन 'माई होम स्क्रीन 3.0' जो यूजर्स को एप्स के माध्यम से तेजी से वैयक्तिकृत और नेविगेट करने में सक्षम बनाता है।
 
 

214 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।