टैग का वायरलेस एयरबड इयरफोन लांच

नई दिल्ली इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स कंपनी टैग ने भारतीय बाजार में वायरलेस एयरबड इयरफोन लांच किया, जिसकी कीमत 1,749 रुपये से शुरू होती है। ये इयरफोन हल्के और पहनने में आसान हैं तथा ये स्टीरियो ध्वनि आउटपुट और ब्लूटूथ 4.2 तकनीक से लैस हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि टैग वायरलेस एयरबड इयरफोन की बैटरी क्षमता 90 एमएएच है, इसका संगीत प्ले टाइम- 4 से 6 घंटे, टॉकटाइम- 5 से 7 घंटे, स्टैंडबाय टाइम- 260 घंटे तक, ब्लूटूथ रेंज- 33 फीट और वजन 15 ग्राम है।

टैग एयरबड इयरफोन फिलहाल कंपनी की वेबसाइट और अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं। बयान में कहा गया कि टैग एयरबड्स में अंतर्निहित माइक्रोफोन और एक चुंबकीय ताला है जो उपयोग में नहीं होने पर इयरफोन को गिरने से रोकता है। इयरफोन का न्यूनतम वजन उन्हें ले जाने में आसान बनाता है जबकि उनका आरामदायक डिजाइन एक सुरक्षित फिट सुनिश्चित करता है।

पर्याप्त ध्वनि उत्पन्न करने के लिए यह डिवाइस शक्तिशाली 6 एमएम ड्राइवरों से लैस है। टैग के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी और सह-संस्थापक सौरव प्रकाश ने कहा भारतीय बाजार में किफायती वायरलेस इयरफोन की बिक्री में भारी वृद्धि देखी जा रही है। भारतीय उपभोक्ताओं की इस मांग को पूरा करने के लिए हमारे नवीनतम इयरफोन तैयार किए गए हैं।

350 Views

बताएं अपनी राय!

नीचे नजर आ रहे कॉमेंट अपने आप साइट पर लाइव हो रहे है। हमने फिल्टर लगा रखे है ताकि कोई आपत्तिजनक शब्द, कॉमेंट लाइव न हो पाए। यदि ऐसा कोई कॉमेंट- टिप्पणी लाइव हुई और लगी हुई है जिसमें अर्नगल और आपत्तिजनक बात लगती है, गाली या गंदी-अभर्द भाषा है या व्यक्तिगत आक्षेप है तो उस कॉमेंट के साथ लगे ‘ आपत्तिजनक’ लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद आपत्ति का कारण चुने और सबमिट करें। हम उस पर कार्रवाई करते उसे जल्द से जल्द हटा देगें। अपनी टिप्पणी खोजने के लिए अपने कीबोर्ड पर एकसाथ crtl और F दबाएं व अपना नाम टाइप करें।

आपका कॉमेट लाइव होते ही इसकी सूचना ईमेल से आपको जाएगी।