nayaindia विमान में एसी वेंट से जूता सुखाने का वीडियो वायरल - Naya India
kishori-yojna
आज खास | लाइफ स्टाइल| नया इंडिया|

विमान में एसी वेंट से जूता सुखाने का वीडियो वायरल

नई दिल्ली। एक विमान में बैठे यात्री ने अपने जूते सुखाने के लिए एक नायाब तरीका निकाला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह व्यक्ति अपना जूता सुखाने के लिए विमान के एसी वेंट से निकलने वाली हवा का उपयोग करता दिखाई दे रहा है।

‘पैसेंजर शैमिंग’ नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट है, जिसने इस वीडियो को साझा किया है। इसमें यात्रियों की अजीब व मजेदार गतिविधियों को दिखाया जाता है। इस वीडियो क्लिप में अपनी सीट पर बैठा हुआ एक यात्री अपने हाथ में एक जूता उठाए हुए दिखाई दे रहा है, जो इसे सुखाने के लिए एयर वेंट (जहां से एसी की हवा निकलती है) के नीचे रखे हुए हैं। इस वीडियो के साथ एक कैप्शन लिखा गया तो हां, खुद को जागरूक रखने के मामले में शून्य। बेहूदगी चल रही है। कृपया इसे बंद कीजिए।

वीडियो अपलोड होने के कुछ समय बाद ही यह वायरल हो गया। इस क्लिप को 2.95 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, जिस पर काफी लोगों ने मजेदार टिप्पणियां भी की हैं। कई लोगों ने इसका मजाक उड़ाया तो कुछ ने कटाक्ष किया। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कृपया कोई मेरे बगल में ऐसा करे, ताकि मैं विमान में ही उस पर धावा बोल सकूं। एक अन्य यूजर ने कहा पूरे केबिन में अपनी खुशबू फैलाने के लिए यह एक सही तरीका है। एक व्यक्ति ने लिखा क्या तुम मेरे साथ पागलों जैसा मजाक कर रहे हो?

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 4 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सिंधु जल संधि पर भारत ने पाक को नोटिस भेजा
सिंधु जल संधि पर भारत ने पाक को नोटिस भेजा