nayaindia changes in whatsapp : मेटा में बदलने के बाद व्हाट्सएप में यह बदलाव
kishori-yojna
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| changes in whatsapp : मेटा में बदलने के बाद व्हाट्सएप में यह बदलाव

फेसबुक का नाम मेटा में बदलने के बाद व्हाट्सएप में यह बदलाव देखने को मिलेगा, जानें नए फीचर्स

Whats app New Feature

नई दिल्ली: फेसबुक का नाम हाल ही में बदलकर मेटा कर दिया गया है। व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम जैसी अन्य मेटा सेवाओं के उपयोगकर्ता यह सोचकर रह गए हैं कि उनके लिए नाम बदलने का क्या मतलब है। वर्तमान में, हमारे इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप का उपयोग करने के तरीके में कोई बदलाव नहीं हुआ है, लेकिन एक कॉस्मेटिक बदलाव का संकेत दिया गया है। व्हाट्सएप ट्रैकर WABetaInfo के एक हालिया दावे के अनुसार व्हाट्सएप का एक बीटा संस्करण “व्हाट्सएप बाय मेटा” को ऐप लॉन्च होने से पहले “व्हाट्सएप बाय फेसबुक” के बजाय स्प्लैश स्क्रीन पर प्रदर्शित करता है। (changes in whatsapp )

also read: आज से आपके Smartphones पर बंद हो सकता है WhatsApp, परेशानी से बचने के लिए अभी कर लें अपना फोन चेक

व्हाट्सएप को नई वेलकम स्क्रीन

रिपोर्ट के मुताबिक नए बदलाव को ऐप के बीटा वर्जन में खोजा गया था। इसे ऐप के भविष्य के स्थिर संस्करण में शामिल किए जाने की उम्मीद है। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, ऐप में अन्य “WhatsApp by Facebook” शीर्षक, जो ऐप के सेटिंग पेज के फ़ुटर में दिखाई देता है, वह भी बीटा संस्करण से चला गया है। फिलहाल केवल व्हाट्सएप को ही नई वेलकम स्क्रीन मिलती दिख रही है।

1 नवंबर से बंद व्हाट्सएप ( changes in whatsapp )

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ iOS बीटा यूजर्स को स्प्लैश स्क्रीन न दिखने की समस्या हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, अगले बीटा बिल्ड में इस समस्या को ठीक किया जा सकता है। यह बदलाव आने वाले हफ्तों में एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप बीटा में भी दिखाई देने की उम्मीद है। व्हाट्सएप ने हाल ही में यह भी कहा था कि 1 नवंबर से कुछ एंड्रायड फोन में व्हाट्सएप बंद हो जाएगा। व्हाट्सएप ने उन फोन की लिस्ट भी जारी की थी। व्हाट्सएप लगातार इस बारे में अपने यूजर्स को अपडेट दे रहा है। ( changes in whatsapp )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूपी में परिषद चुनाव का क्या संदेश है?
यूपी में परिषद चुनाव का क्या संदेश है?