लाइफस्टाइल/धर्म

Reliance Jio प्रीपेड के साथ Disney+ Hotstar मुफ्त चाहते हैं..तो यहां देखें Jio दे रहा धमाकेदार ऑफर

Share
Reliance Jio प्रीपेड के साथ Disney+ Hotstar मुफ्त चाहते हैं..तो यहां देखें Jio दे रहा धमाकेदार ऑफर
दिल्ली |  प्रीपेड और पोस्टपेड मोबाइल प्लान के साथ ओटीटी सब्सक्रिप्शन को बंडल करना अब बहुत आम हो गया है। ये वास्तव में आपके मोबाइल सब्सक्रिप्शन के लिए जो भुगतान कर रहे हैं उसमें मूल्य जोड़ते हैं और आपको ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर फिल्मों और टीवी शो स्ट्रीमिंग के लिए सामग्री तक पहुंच प्रदान करते हैं। ऐसा ही एक बॉन्ड रिलायंस जियो द्वारा किया गया है जो रिलायंस जियो उपयोगकर्ताओं के लिए प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज पैक के साथ 499 रुपये की डिज्नी + हॉटस्टार सदस्यता की पेशकश कर रहा है। रिलायंस जियो प्रीपेड एयरटेल और वीआई प्रीपेड के ( disney+hotstar subscription ) साथ प्रतिस्पर्धा करता है। कुछ नाम हैं जो प्रीपेड रिचार्ज पैक के साथ ओटीटी प्लान बंडलिंग भी पेश करते हैं। यह Reliance Jio प्रीपेड पैक की पूरी सूची है जिसमें Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन शामिल है। also read: PM Modi ने 9/11 जैसी आंतकी घटना से सबक लेने को कहा, बोले अलकायदा ने..

ये है Jio प्लेन की वैद्यता

499 रुपये के Jio प्रीपेड रिचार्ज की वैधता 28 दिनों की है और इसमें प्रतिदिन 3GB डेटा मिलता है। इस समय, यह रिचार्ज विकल्प 6GB बोनस 4G डेटा भी बॉन्ड करता है। Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud भी आते हैं। 666 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैधता 56 दिनों के साथ-साथ 2GB डेटा प्रतिदिन है। आपको स्थानीय और राष्ट्रीय दोनों तरह के असीमित वॉयस कॉल भी मिलते हैं। Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud भी आते हैं।

इन प्लेन के साथ मिलेगा ऑफर ( disney+hotstar subscription )

Jio प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए 888 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज विकल्प की वैधता 84 दिनों की और भी लंबी है और प्रति दिन 2GB डेटा प्रदान करता है। इसमें 5GB 4G डेटा का बोनस भी जोड़ा गया है। Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud भी आते हैं। Reliance Jio प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए उच्चतम कल्पना 2599 रुपये की योजना वार्षिक वैधता प्रदान करती है जो कि 365 दिन है। और वैधता अवधि के दौरान प्रति दिन 2GB डेटा प्रदान करती है। इस पैक के साथ 10GB बोनस 4G डेटा भी है। Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud भी आते हैं। ( disney+hotstar subscription )
Published

और पढ़ें