elon musk new name : टेस्ला बॉस के नए नाम का क्या मतलब है
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| elon musk new name : टेस्ला बॉस के नए नाम का क्या मतलब है

एलोन मस्क का अब ट्विटर पर नया नाम ‘लॉर्ड एज’, टेस्ला बॉस के नए नाम का क्या मतलब है?

elon musk new name

एलोन मस्क की अजीबोगरीब आदतें और तौर-तरीके अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं क्योंकि पृथ्वी पर सबसे अमीर आदमी से निश्चित रूप से ऐसा करने की उम्मीद की जा सकती है और फिर भी, 4405838 टेस्ला बॉस ने अपने फैंस के सिर को एक स्पिन में छोड़ दिया जब उन्होंने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर ‘लॉर्ड एज’ कर दिया और स्थान ‘ट्रॉलहेम’ के लिए। तो क्या नाम बदलने के लिए प्रेरित किया? सच कहूं तो, नाम बदलने का हिस्सा अभी भी नेटिज़न्स के लिए भ्रमित करने वाला है लेकिन पिछले कुछ दिनों में जिन घटनाओं के कारण यह सामने आया। ओरेगन के सीनेटर रॉन विडेन ने मस्क के ट्विटर पोल पर प्रतिक्रिया दी, जहां उन्होंने अपने टेस्ला स्टॉक का 10 प्रतिशत बेचने का प्रस्ताव रखा, स्पेसएक्स बॉस ने खराब स्वाद में प्रतिक्रिया दी। (elon musk new name )

also read: विमुद्रीकरण के 5 साल, डिजिटल लेनदेन के उपयोग में स्थायी वृद्धि – रिपोर्ट

नाम परिवर्तन के बारे में अटकले लगाई जा रही

हालांकि मस्क की प्रतिक्रिया की आलोचना की गई और आलोचकों और प्रशंसकों द्वारा समान रूप से इसका समर्थन किया गया। नाम परिवर्तन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए डॉगकोइन के सह-संस्थापक बिली मार्कस ( जो शिबेटोशी नाकामोतो के रूप में ट्विटर पर हैं) ने लिखा है कि “लॉर्ड एज” “एल्डर डोगे” के लिए एक विपर्यय है। जबकि मस्क अपने ट्विटर हैंडल पर इस तरह के अजीबोगरीब नाम परिवर्तन के लिए नए नहीं हैं और अक्सर डॉजकॉइन का संदर्भ देते हैं, इस बार उनके नाम परिवर्तन के मुख्य कारण के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं।

एक एजलॉर्ड कौन है?

डिक्शनरी डॉट कॉम के अनुसार, ‘एजगेलॉर्ड’ शब्द ‘एज’ और ‘लॉर्ड’ शब्दों से लिया गया है और किनारे का अर्थ नुकीला, साहसी है, जबकि यहां लॉर्ड शब्द का अर्थ एक मजाकिया सम्मानजनक है। तो मस्क के ट्विटर पर नाम बदलने की व्याख्या टेस्ला बॉस के रूप में भी की जा सकती है जो वेडेन पर निर्देशित अपने ट्वीट के लिए खुद पर कटाक्ष कर रहे थे, जिसे कई लोगों ने आक्रामक करार दिया था। वायडन में मस्क के ट्वीट को जोखिम भरा देखा गया और यह एक परिदृश्य भी हो सकता है। इसे बंद करने के लिए एलोन मस्क के अपने ट्विटर नाम के परिवर्तन ने लॉर्ड एज के नाम से एक नई क्रिप्टोकरेंसी को भी जन्म दिया।

मस्क संपति का 6 बिलियन डॉलर हिस्सा विश्व की भूख को हल ( elon musk new name )

टेस्ला बॉस कुछ ऐसा है जिसे लोग ‘एक निराला प्रतिभा’ मानते हैं, और हमेशा गैर-अनुरूपतावादी वाइब्स को छोड़ दिया है। मस्क ने हाल ही में जवाब दिया जिसमें संयुक्त राष्ट्र विश्व खाद्य कार्यक्रम के कार्यकारी निदेशक डेविड बेस्ली के हवाले से कहा गया था कि एलोन मस्क की संपत्ति का 2% (6 बिलियन डॉलर) विश्व की भूख को हल करेगा। दावे के बाद, एलोन मस्क ने संयुक्त राष्ट्र के अधिकारी के दावे को चुनौती दी मस्क ने एक चुनौती दी अगर डब्ल्यूएफपी इस ट्विटर थ्रेड पर वर्णन कर सकता है कि कैसे $ 6B दुनिया की भूख को हल करेगा, तो मैं अभी टेस्ला स्टॉक बेचूंगा और इसे करूंगा। ( elon musk new name )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
केजरीवाल सरकार का प्रस्ताव अस्वीकार! दिल्ली में अभी लागू रहेगा कर्फ्यू और ऑड इवन, स्कूल भी रहेंगे बंद
केजरीवाल सरकार का प्रस्ताव अस्वीकार! दिल्ली में अभी लागू रहेगा कर्फ्यू और ऑड इवन, स्कूल भी रहेंगे बंद