nayaindia elon musk reply : टेस्ला के मालिक की शिकायत का जवाब
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| elon musk reply : टेस्ला के मालिक की शिकायत का जवाब

एलोन मस्क ने 3 मिनट में दिया टेस्ला के मालिक की शिकायत का जवाब, ट्विटर हुआ प्रभावित

elon musk reply

टेस्ला के बॉस एलोन मस्क काफी सोशल मीडिया के जानकार हैं और उन्हें अक्सर विभिन्न विषयों पर ट्विटर पर नेटिज़न्स के साथ बातचीत करते देखा जाता है। लेकिन अपनी विचित्रता के साथ, अरबपति ने हाल ही में अच्छी ग्राहक सहायता के लिए एक कौशल का प्रदर्शन किया, जब उन्होंने टेस्ला मॉडल 3 से संबंधित एक ट्विटर शिकायत का जवाब दिया और यहां तक ​​​​कि परिणाम के उत्तर के साथ इसका पालन किया। मस्क के जवाब की बहुत सराहना की गई क्योंकि स्पेसएक्स के सीईओ ने शिकायतकर्ता द्वारा इस मुद्दे को साझा करने के ठीक 3 मिनट के भीतर शिकायत का जवाब दिया। कई टेस्ला मालिक बिना चाबियों का उपयोग किए अपने वाहनों तक पहुंचने के लिए कंपनी ऐप का उपयोग करते हैं और ऐप डाउन होने से मालिकों को अपनी कारों तक पहुंचने में नुकसान होता है। ( elon musk reply )

also read: दिल्ली के Hindurao Hospital में मरीजों की जान आफत में! अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए रेजिडेंट डॉक्टर

 मस्क का हाजिर जवाब

जब दक्षिण कोरिया के टेस्ला के मालिक जाह्वान चो ने इस मुद्दे के बारे में मस्क को ट्वीट किया, तो मस्क ने 3 मिनट में जवाब दिया, “चेकिंग …कुछ 5 घंटों के बाद, मस्क भी इस मुद्दे पर एक अपडेट के साथ वापस आए और साझा किया कि ऐप में क्या गलत हुआ था। अब वापस ऑनलाइन आना चाहिए। मस्क ने ट्वीट किया कि ऐसा लगता है कि हमने गलती से नेटवर्क ट्रैफ़िक की वर्बोसिटी बढ़ा दी है। क्षमा करें, हम यह सुनिश्चित करने के लिए उपाय करेंगे कि ऐसा दोबारा न हो। एक ट्विटर यूजर ने मस्क की उनके त्वरित जवाब के लिए भी प्रशंसा की।

जाह्वान चो ने मस्क का किया धन्यवाद ( elon musk reply )

चो ने इसके बाद टेस्ला बॉस को ‘थैंक यू, एलोन’ के साथ जवाब भी दिया। ठीक है, हम करेंगे, अगर हमारी कार कंपनी के सीईओ हमारे वाहन की समस्याओं के लिए व्यक्तिगत रूप से समस्या निवारण के लिए जल्दी करेंगे! मस्क ने इस मामले में व्यक्तिगत रूप से त्रुटि की जांच की हो सकती है या नहीं, लेकिन यह सुनिश्चित करता है कि टेस्ला के इतिहास में एक अच्छी जवाबदेही और ग्राहक सेवा की कहानियां हैं। ( elon musk reply )

Leave a comment

Your email address will not be published.

twelve + three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
केसीआर का नीति आयोग की बैठक से बहिष्कार
केसीआर का नीति आयोग की बैठक से बहिष्कार