आकर्षक दिखने के लिए महिला ने अपने Body Part पर खर्च कर दिए 1.5 करोड़ रूपए, अब देखता रह जाता है हर कोई - Naya India
लाइफ स्टाइल | फैशन | विदेश| नया इंडिया|

आकर्षक दिखने के लिए महिला ने अपने Body Part पर खर्च कर दिए 1.5 करोड़ रूपए, अब देखता रह जाता है हर कोई

नई दिल्ली | महिलाओं की सबसे बड़ी चाह होती है कि वो सबसे ज्यादा सुंदर दिखाई दे. इसके लिए महिलाएं एक बढ़कर एक उपाय करती रहती हैं. बाॅडी को फीट और सुंदर दिखाने की चाह में न जाने कितने ही रूपए खर्च कर देती है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका के लॉस वेगास में सामने आया है. यहां रहने वाली 27 साल की Stephanie Palomares इन दिनों इसलिए सुर्खियों में क्योंकि स्टेफनी ने खूबसूरत और आकर्षक दिखने के लिए अपने खास बॉडी पार्ट ( Body Part ) पर करीब डेढ़ करोड़ रुपए खर्च किये है.

ये भी पढ़ें : – पति ने तांबे के तार से सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट, वजह चौंकाने वाली

स्टेफनी ने अपने फिगर के कारण अपनी जिंदगी में आए बदलाव को लोगों से शेयर करते हुए बताया कि वह हमेशा से अट्रेक्टिव दिखना चाहती थी. इसके लिए वह अपने बट को आकर्षक बनाने के लिए बट इम्प्लांट ( bum Implant ) प्लानिंग की. बट इम्प्लांट के लिए स्टेफनी ने करीब डेढ़ करोड़ रुपए खर्च दिए. इसके बाद अब अपने फिगर के कारण उसने दो-दो आलीशान घर भी खरीद लिए हैं.

फिगर की तस्वीरों से कमा रही पैसा
स्टेफनी अभी 27 साल की है लेकिन उसने दो आलीषान घर खरीद लिए है. वह अपने फिगर की तस्वीरें ऑनलाइन बेचकर जमकर पैसे कमा रही है. सिर्फ एक साल के भीतर ही स्टेफनी ने दो घर खरीद लिए हैं. जिनमें से एक 5 बेड़रूम का घर है.

ये भी पढ़ें : – Weird News! जीवित महिला ने खुद का करवाया अंतिम संस्कार, दोस्तों-रिश्तेदारों को दिया मौत का निमंत्रण

लाखों हैं फॉलोवर्स
स्टेफनी के लाखों फॉलोवर्स हैं जो उनकी तस्वीरों को देखने के लिए पैसे चुकाते हैं. स्टेफनी OnlyFans नाम की साइट पर अपने फिगर की फोटोज बेचती है. उनके फिगर के दीवाने उनकी तस्वीरों खरीदते भी हैं. स्टेफनी का कहना है कि उन्हें कई लोगों द्वारा परेशान भी किया जाता हैं. लेकिन उन्हें इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह अपना काम ऐसी जारी रखना चाहती है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *