fecebook commercial app : मार्क जुकरबर्ग का बड़ा फैसला सभी फेसबुक ऐप्स को कमर्शियल करने की तैयारी में
लाइफ स्टाइल | यूथ करियर| नया इंडिया| fecebook commercial app : मार्क जुकरबर्ग का बड़ा फैसला सभी फेसबुक ऐप्स को कमर्शियल करने की तैयारी में

मार्क जुकरबर्ग का बड़ा फैसला, सभी फेसबुक ऐप्स को कमर्शियल करने की तैयारी में

fecebook commercial app

भारत और ब्राजील में वॉट्सएप पेमेंट्स लॉन्च होने के बाद अब मार्क जुकरबर्ग ने एक बड़ा फैसला लिया है। मार्क जुकरबर्ग ने लाखों यूजर्स को एक इंटीग्रेश कमर्शियल अनुभव देने के लिए इंस्टाग्राम और मैसेंजर सहित फेसबुक ऐप के परिवार के लिए इंटीग्रेशन की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई है। जुकरबर्ग ने कहा कि  वॉट्सएप भुगतान अब ब्राजील में सभी के लिए और साथ ही भारत में कुछ के लिए उपलब्ध हैं। ( fecebook commercial app ) बहुत से लोग पहले से ही इसे दोस्तों को पैसे भेजने के लिए एक सरल और सुरक्षित तरीके के रूप में उपयोग कर रहे हैं। हम मैसेंजर में नई भुगतान सुविधाएं जोड़ रहे हैं.।यूएस क्यूआर कोड पसंद करता है।

fecebook commercial app

also read: खाने का ऐसा शौक की हेलीकॉप्टर भेजकर मंगवायी डिश, अब पुलिस कर रही है मामले की जांच…

वॉट्सएप पेमेंट्स 20 मिलियन यूजर्स के लिए हुआ लाइव ( fecebook commercial app )

वॉट्सएप पेमेंट्स पिछले साल नवंबर में भारत में 20 मिलियन यूजर्स के लिए लाइव हो गया था। जिसका उपयोग वर्तमान में प्लेटफॉर्म के जरिए यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस (यूपीआई) लेनदेन के लिए किया जा रहा है। ( fecebook commercial app ) कंपनी के भारत में व्हाट्सऐप फॉर बिजनेस प्लेटफॉर्म पर 15 मिलियन से अधिक यूजर्स हैं।  जुकरबर्ग ने घोषणा की है हमारी अधिकांश सेवाओं में अब वाणिज्य के अनुभव उपलब्ध हैं, और हमारे पास गहन इंटीग्रेशन का एक पूरा रोडमैप है, जिसे लेकर मैं आने वाले महीनों में उत्साहित हूं।

फेसबुक पे का मदद से कर सकेंगे भुगतान

फेसबुक ने पिछले महीने यूएस में मैसेंजर यूजर्स के लिए क्यूआर कोड और भुगतान लिंक का लाभ उठाने की क्षमता को भी शुरू की है। ( fecebook commercial app ) अब वे फेसबुक पे के मदद से भोजन का बिल दे सकेंगे, भले ही वे फेसबुक से कनेक्ट न हों। फेसबुक पे अन्य ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर भी पहुंच रहा है, जिसकी शुरूआत ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म शॉपिफाई से हुई है, जो व्यवसायों को अपनी वेबसाइट पर अपने ग्राहकों के लिए एक सहज चेकआउट अनुभव सुनिश्चित करने में मदद करेगा।

fecebook commercial app

3.5 बिलियन से ज्यादा फेसबुक सेवाओं ले रहे लाभ ( fecebook commercial app )

जुकरबर्ग ने कहा कि हम पहली बार फेसबुक पे को अपने ऐप के बाहर भी उपलब्ध करा रहे हैं।  जिसका अर्थ है कि आप इसे वेब पर चेकआउट विकल्प के रूप में देखना शुरू करने जा रहे हैं। ( fecebook commercial app ) और विशेष रूप से वेबव्यू में जो आप विज्ञापनों पर क्लिक करने के बाद हमारे ऐप के भीतर देखते हैं। लोग फेसबुक पे का उपयोग पहले से ही फेसबुक ऐप और सेवाओं पर पैसे भेजने, खरीदारी करने, दान करने और बहुत कुछ करने के लिए करते हैं। अब 3.5 बिलियन से अधिक लोग हैं जो वैश्विक स्तर पर एक या अधिक फेसबुक सेवाओं का सक्रिय रूप से उपयोग करते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow