nayaindia goodbye disappearing tweets : वेब पर नए ट्वीट्स को ऑटो-लोड नहीं
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| goodbye disappearing tweets : वेब पर नए ट्वीट्स को ऑटो-लोड नहीं

अलविदा disappearing ट्वीट्स! ट्विटर अब वेब पर नए ट्वीट्स को ऑटो-लोड नहीं करेगा

goodbye disappearing tweets

सैन फ्रांसिस्को: माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने घोषणा की है कि वह अब नए ट्वीट्स के साथ वेब पर समयसीमा को स्वचालित रूप से रीफ्रेश नहीं करेगा और उपयोगकर्ता अब यह तय कर सकते हैं कि वे नए ट्वीट कब लोड करना चाहते हैं। अब उपयोगकर्ता अपनी टाइमलाइन के शीर्ष पर स्थित ट्वीट काउंटर बार पर क्लिक करके जब चाहें नए ट्वीट लोड कर सकते हैं। ट्विटर सपोर्ट ने ट्वीट किया कि वेब के लिए गायब होने वाले ट्वीट अनुभव का एक अपडेट जारी किया जा रहा है! अब आप चुन सकते हैं कि आप अपनी टाइमलाइन में कब नए ट्वीट लोड करना चाहते हैं..शीर्ष पर ट्वीट काउंटर बार पर क्लिक करें। ( goodbye disappearing tweets )

also read: Rajasthan में अब AIMIM की दस्तक, विधानसभा चुनावों के लिए नए साल से पहले होगी पार्टी की स्थापना

स्वचालित रीफ्रेश से मध्य-पठन ट्वीट गायब

ट्विटर ने स्वीकार किया कि अतीत में, ट्वीट अक्सर मध्य-पठन से गायब हो जाते थे जब उपयोगकर्ता की टाइमलाइन स्वचालित रूप से रीफ्रेश हो जाती थी। सितंबर में, कंपनी ने नोट किया कि वह जिस तरह से ट्वीट प्रदर्शित करती है, उसमें अपडेट जारी करेगी ताकि जब उपयोगकर्ता उन्हें पढ़ रहे हों तो वे गायब न हों। यह इंगित करने योग्य है कि ट्विटर के आईओएस और एंड्रॉइड ऐप भी ऐप को खोलने पर उपयोगकर्ताओं की टाइमलाइन को स्वचालित रूप से ताज़ा नहीं करते हैं। इसके बजाय उपयोगकर्ता नए ट्वीट लोड करने के लिए नेविगेशन बार पर हाइलाइट किए गए होम बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

ट्विटर पर छवियां अब बिना किसी काट-छांट के प्रदर्शित (goodbye disappearing tweets )

ट्विटर ने हाल ही में यह भी घोषणा की थी कि इस साल की शुरुआत में मोबाइल पर पूर्ण आकार की छवि पूर्वावलोकन शुरू करने के बाद, वह अब वेब पर छवि पूर्वावलोकन को स्वचालित रूप से क्रॉप नहीं करेगा। वेब के लिए ट्विटर पर छवियां अब बिना किसी काट-छांट के पूर्ण रूप से प्रदर्शित होंगी। समयरेखा में एक छवि कैसे दिखाई देगी इस पर जुआ खेलने के बजाय चित्र वैसे ही दिखेंगे जैसे आपने उन्हें शूट करते समय किया था। ये बदलाव तब आते हैं जब ट्विटर अपने प्लेटफॉर्म को बढ़ाने और अपनी सेवाओं को अधिक सुलभ बनाने के लिए काम कर रहा है। (goodbye disappearing tweets )

Leave a comment

Your email address will not be published.

10 + 7 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ऐसे कैसे सांसद, जिनको वोट डालना नहीं आता!
ऐसे कैसे सांसद, जिनको वोट डालना नहीं आता!