grueling internship : 2567 रुपये की नौकरी के लिए ब्रिटेन की महिला को डंडे से बांधा
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| grueling internship : 2567 रुपये की नौकरी के लिए ब्रिटेन की महिला को डंडे से बांधा

सबसे शर्मनाक इंटर्नशिप! 2567 रुपये की नौकरी के लिए ब्रिटेन की महिला को डंडे से बांधा गया, पढ़ें पूरी कहानी

लंदन |  अधिकांश लोगों को मनचाही नौकरी पाने के लिए भीषण इंटर्नशिप से गुजरना पड़ा है और वे क्रूर हो सकते हैं। जबकि कुछ इंटर्न अंत में एक रचनात्मक पक्ष दिखाते हैं जो उनके नियोक्ताओं को झकझोर कर रख देता है। सेंट्रल लंदन में 22 साल की मैनेजमेंट की छात्रा ने खुद को स्टैंडिंग पोजीशन में हथकड़ी से लटका लिया। आन्या जैक्सन ने घटना की फोटो लगाई और लिखा कि यह एक पेड स्टेंट था और सुझाव उनका भी था। जैक्सन एक संकेत के साथ खड़ा था। दुनिया की सबसे शर्मनाक इंटर्नशिप #कफिंग सीजन” ( grueling internship)

also read: टी20 वर्ल्ड कप: नेट्स में टीम इंडिया की मदद के लिए दुबई में रुकेंगे आईपीएल सितारे

यह था टारगेट

उसने उल्लेख किया कि उसे 25 पाउंड या 2,567 रुपये का लक्ष्य दिया गया था और उसे एक हजार लोगों को ऐप के लिए साइन अप करना था। उसने लोगों को साइन अप करने के लिए कहने वाले एक चिन्ह के साथ खुद को हथकड़ी से बांध लिया और फिर लिंक्डइन पर तस्वीर पोस्ट कर दी। उसने यह भी उल्लेख किया है कि जैसे ही उसे 1000 हस्ताक्षर मिले, उसके प्रबंधक ने उसे खोल दिया।

पोस्टर को 14,000 से अधिक लाइक्स और 1,000 कमेंट ( grueling internship)

हालांकि पोस्ट को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं। कई लोगों ने कहा कि स्टंट परेशान करने वाला था और इंटर्नशिप के लिए यह हिस्सा थोड़ा चरम था। कुछ उपयोगकर्ताओं ने स्टंट को शोषक और नीच के रूप में भी देखा। हालांकि, कुछ लोगों ने उनकी रचनात्मकता की सराहना की और उन्हें भरपूर समर्थन के साथ-साथ कई नौकरी के प्रस्ताव भी मिले। जैक्सन के लिंक्डइन अकाउंट पर यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। पोस्ट को अब तक 14,000 से अधिक लाइक्स और 1,000 कमेंट मिल चुके हैं। ( grueling internship)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश में 231 दिनों बाद अब तक की सबसे बड़ी राहत, 24 घंटे में दर्ज हुए 13 हजार 58 नए केस, मौतें भी घटी
देश में 231 दिनों बाद अब तक की सबसे बड़ी राहत, 24 घंटे में दर्ज हुए 13 हजार 58 नए केस, मौतें भी घटी