nayaindia harbhajan sold house : अपना फ्लैट 17.5 करोड़ रुपये में बेचा
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| harbhajan sold house : अपना फ्लैट 17.5 करोड़ रुपये में बेचा

हरभजन सिंह ने बेचा अपना घर, मुंबई के अंधेरी में अपना फ्लैट 17.5 करोड़ रुपये में बेचा

harbhajan sold house

मुंबई |  क्रिकेटर हरभजन सिंह ने मुंबई में अपना अपार्टमेंट 17.58 करोड़ रुपये में बेचा है, हिंदुस्तान टाइम्स ने रियल एस्टेट फर्म जैपकी द्वारा एक्सेस किए गए दस्तावेजों का हवाला देते हुए बताया। जेबीसी इंटरनेशनल एलएलपी ने 87.9 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी देकर यह लग्जरी संपत्ति खरीदी है। 2830 वर्ग फुट का अपार्टमेंट, जिसे हरभजन ने दिसंबर 2017 में खरीदा था, अंधेरी वेस्ट में रुस्तमजी एलिमेंट्स बिल्डिंग की नौवीं मंजिल पर स्थित है। संपत्ति हरभजन के नाम मार्च 2018 में 14.5 करोड़ रुपये में दर्ज की गई थी। हरभजन और जेबीसी इंटरनेशनल एलएलपी ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद 18 नवंबर को संपत्ति की नई बिक्री को अंजाम दिया। रुस्तमजी एलीमेंट्स सभी आधुनिक सुविधाओं से लैस 3,4 और 5-बीएचके आलीशान अपार्टमेंट प्रदान करता है। ( harbhajan sold house )

also read: ऐतिहासिक होगा UP Election, क्या ममता बना पाएंगी BJP के खिलाफ कांग्रेस मुक्त विपक्ष…

श्रेयस अय्यर ने हाई-एंड अपार्टमेंट में निवेश किया

यह सौदा संपत्ति बाजार में वृद्धि के पुनरुद्धार का परिणाम है क्योंकि देश भर में कोविड -19 का प्रभाव कम हो गया है। जैपकी के सह-संस्थापक संदीप रेड्डी ने हिंदुस्तान टाइम्स के हवाले से कहा कि जैसे-जैसे रियल्टी बाजार में सुधार होता है, हम हाई-एंड अपार्टमेंट में बिक्री में वृद्धि देख रहे हैं। हरभजन से पहले, एक और भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने पिछले साल मुंबई में एक हाई-एंड अपार्टमेंट में निवेश किया था। उन्होंने लोअर परेल इलाके में लोढ़ा वर्ल्ड क्रेस्ट में 2618 वर्ग फुट की यूनिट खरीदी थी। मुंबई में जन्मे बल्लेबाज ने अपार्टमेंट के लिए 11.85 करोड़ रुपये का भुगतान किया, जिसमें 24.7 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी भी शामिल है।

पांडया ब्रदर्स बांद्रा में 8-बीएचके अपार्टमेंट में ( harbhajan sold house )

हाल ही में पांड्या भाइयों ने अपना आधार गुजरात से मुंबई स्थानांतरित कर दिया। हार्दिक पांड्या और कुणाल पांड्या जुलाई में बांद्रा में 8-बीएचके अपार्टमेंट में चले गए। 3838 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैले इस 4+4 बीएचके सपनों के घर में एक निजी थिएटर, गेम रूम से लेकर स्पा और स्विमिंग पूल तक सब कुछ है। संपत्ति कथित तौर पर 28-30 करोड़ रुपये की है और अरब सागर का एक लुभावनी दृश्य प्रदान करती है। गेटेड समुदाय में फिटनेस स्टेशनों के अन्य रूपों के बीच कृत्रिम रॉक क्लाइंबिंग क्षेत्र भी हैं। (harbhajan sold house )

Leave a comment

Your email address will not be published.

twenty + 6 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अब ईडी से विपक्ष को फायदा!
अब ईडी से विपक्ष को फायदा!