indian oil gift voucher : वन4यू वेडिंग फ्यूल गिफ्ट वाउचर
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| indian oil gift voucher : वन4यू वेडिंग फ्यूल गिफ्ट वाउचर

इंडियन ऑयल ने पेश किया वन4यू वेडिंग फ्यूल गिफ्ट वाउचर, जानें ई-कूपन कैसे खरीदें और उपहार में दें

indian oil gift voucher

नई दिल्ली: पेट्रोल और डीजल के दाम वैसे तो आसमान छू रहे है। लेकिन दीपावली के आसपास में सरकार ने दामों में कटौती की थी। लेकिन इंडियन ऑयल ने अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष ऑफर दिया है। इंडियन ऑयल ने एक अनोखा शादी का तोहफा पेश किया है जिसे आप वास्तव में खरीद सकते हैं और अपने प्रियजनों को उनकी शादी में उपहार में दे सकते हैं। वर्तमान में जिसे ऑनलाइन खरीदा जा सकता है और डिजिटल रूप से उपहार में दिया जा सकता है, वह है वन4यू, एक इलेक्ट्रिक फ्यूल (ई-ईंधन) वाउचर जिसे आप किसी को उपहार में दे सकते हैं। ( indian oil gift voucher )

also read: पीएम मोदी का 2022 में पहला विदेशी दौरा तैयार, सबसे पहले संयुक्त अरब अमीरात जाएंगे पीएम मोदी

 इंडियनऑयल का वन4यू ई-ईंधन वाउचर

इसे ट्विटर पर लेते हुए इंडियन ऑयल ने कहा कि अपने प्रियजनों की नई शुरुआत को और भी खास बनाएं। शादियों का जश्न मनाने के लिए एक आदर्श उपहार, आज ही इंडियनऑयल का वन4यू ई-ईंधन वाउचर प्राप्त करें और उन्हें अपना भरपूर प्यार और आशीर्वाद दें। वर्तमान को खरीदने और साझा करने के तरीके पर कंपनी ने कहा कि ई-ईंधन वाउचर उपहार में देने के लिए: https://one4u.easyfood.in। आप कम से कम 500 रुपये का गिफ्ट वाउचर खरीद सकते हैं। वहीं दूसरी ओर आप अधिकतम 10,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर खरीदते हैं। इसके अलावा, कंपनी ऑनलाइन गिफ्ट कार्ड की खरीद पर छूट भी दे रही है। 500 रुपये और उससे अधिक की खरीद पर 0.75% छूट प्राप्त करें। छूट चेक आउट के समय लागू होगी।

 वाउचर की वैधता 365 दिन ( indian oil gift voucher)

कंपनी के नियम और शर्तों के अनुसार आईओसीएल ई-गिफ्ट वाउचर आईओसीएल रिटेल आउटलेट्स पर ईंधन / स्नेहक की खरीद के लिए एक सुविधाजनक भुगतान वाउचर है। इसका उपयोग भाग लेने वाले IOCL रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध ईंधन / स्नेहक की खरीद के लिए किया जा सकता है।  18 वर्ष से अधिक आयु का कोई भी व्यक्ति आधिकारिक वेबसाइट से उपहार कार्ड खरीद सकता है। वाउचर 365 दिनों के लिए वैध है। वाउचर की वैधता 365 दिन है। वैधता अवधि के भीतर उपयोग किए जाने वाले वाउचर कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है। ( indian oil gift voucher )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
माइकल लोबो कांग्रेस के काम आ सकते हैं
माइकल लोबो कांग्रेस के काम आ सकते हैं