kim jong hair style : किम जोंग-उन का हेयरकट दे
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| kim jong hair style : किम जोंग-उन का हेयरकट दे

ग्राहक ने Barber Shop पर जाकर कहा कि उसे किम जोंग-उन का हेयरकट दे, फिर परिणाम देखकर सब हुए हैरान

kim jong hair style

किम जोंग-उन का हेयरस्टाइल कई बार अंतरराष्ट्रीय सुर्खियां बटोर चुका है और सुप्रीम लीडर का उत्तर कोरिया के नागरिकों के लिए अजीबोगरीब जनादेश जिसने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया है। अनजान लोगों के लिए देश में पुरुषों को राज्य की स्वीकृत हेयर स्टाइल की सूची में से किसी एक को चुनने की अनुमति है। उत्तर कोरिया के तानाशाह ने भी यह अनिवार्य कर दिया था कि पुरुष भी उन्हीं की तरह अपने बाल कटवाएं और अविवाहित महिलाएं देश में केवल छोटे बाल ही रखें। उत्तर कोरिया के सुप्रीम लीडर का हेयरकट, जो हाल ही में शुरू हुआ, पुरानी पीढ़ी को श्रद्धांजलि देने के उनके तरीके की तरह लग रहा था। ( kim jong hair style )

also read: विश्व रिकॉर्ड : 8 विकलांग लोगों की टीम ने सियाचिन ग्लेशियर पर 15,632 फीट पर पहुंच कर बनाया ऑपरेशन ब्लू फ्रीडम अभियान

किम जोंग जैसे कटवाये बाल

अब दुनिया भर के लोग तानाशाह के कॉफ़ी पर प्रतिक्रिया करने से नहीं रोक सकते। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स नाई से खास बाल कटवाने की गुजारिश कर रहा है। कुछ भी फैंसी नहीं, वह चाहता था कि पेशेवर उत्तर कोरियाई तानाशाह की तरह अपने बालों को स्टाइल करे। अंदाज़ा लगाओ? नाई वास्तव में चुनौती स्वीकार करता है। अब वायरल हो रहे वीडियो में ग्राहक सैलून में एक कुर्सी पर बैठकर सर्विस पर अपना रिएक्शन फिल्माते हुए नजर आ रहा है।

रेडिट पर शेयर की पोस्ट

हेयर स्टाइलिस्ट ने किम जोंग उन से मिलते-जुलते कट को इतने सटीक तरीके से खींचा और दोनों, ग्राहक और उनके विशेषज्ञ स्टाइलिस्ट ग्राहक के लुक को देखकर हंसी नहीं रोक पाए। अपनी सर्विस पूरी करने के बाद उस शख्स ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। उन्होंने सबसे पहले इसे टिकटॉक पर साझा किया, जहां से नेटिज़न्स ने रेडिट सहित अन्य सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म पर क्लिप प्रसारित किया। वीडियो में कहा गया है कि नाई: तुम क्या चाहते हो?नाई “अब और मत कहो। किम जोंग उन स्टाइल हेयरकट,” रेडिट पोस्ट का कैप्शन पढ़ें

73वीं वर्षगांठ पर काफी पतले लगे किम-जोंग ( kim jong hair style )

वीडियो ने प्लेटफॉर्म पर हजारों अपवोट एकत्र किए और नेटिज़न्स बस अलौकिक समानता पर स्तब्ध हैं। टिप्पणियों का स्थान उल्लसित संदेशों से भरा हुआ है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे अच्छा लगता है कि हेयर स्टाइलिस्ट इसे उतना ही एन्जॉय कर रहा है, जितना वो कर रहा है। उत्तर कोरियाई नेता इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। देश की 73वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक सैन्य परेड के दौरान, वह काफी दुबले और पतले दिख रहे थे। चांदी की टाई के साथ बेज रंग का सूट पहने, उसने कथित तौर पर अपने दादा के बाद अपना नया बाल कटवाने का मॉडल तैयार किया। अतीत में, किम जोंग-उन ने पश्चिमी शैली के फैशन रुझानों को “पतन” करने के प्रयास में नारे लगाने वाली टी-शर्ट और मुलेट को गैरकानूनी घोषित कर दिया है। कथित तौर पर, उसने स्किनी, रिप्ड जींस और नाक और होंठ छिदवाने पर भी कार्रवाई का आदेश दिया। ( kim jong hair style )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow