nayaindia nitish bhardwaz diavorce : दूसरी शादी में भी हुआ तलाक
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| nitish bhardwaz diavorce : दूसरी शादी में भी हुआ तलाक

12 साल बाद अलग हुए महाभारत के कृष्ण उर्फ ​​नीतीश भारद्वाज और IAS अफसर पत्नी, दूसरी शादी में भी हुआ तलाक

nitish bhardwaz diavorce

नई दिल्ली: बीआर चोपड़ा की महाभारत श्रृंखला में श्री कृष्ण की भूमिका निभाने के बाद प्रसिद्ध अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने अपनी पत्नी स्मिता गेट से 12 साल अलग होने की घोषणा की। बॉम्बे टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, नीतीश भारद्वाज ने कहा कि हां, मैंने सितंबर 2019 में मुंबई में फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी। मैं उन कारणों में नहीं जाना चाहता कि हम अलग क्यों हुए। मामला अभी अदालत में है। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि कभी-कभी तलाक मौत से भी ज्यादा दर्दनाक हो सकता है क्योंकि आप एक कटे हुए कोर के साथ रहते हैं। (nitish bhardwaz diavorce ) 

also read: एक कॉमेडियन से राजनेता बने भगवंत मान, आप के सीएम उम्मीदवार क्या कॉमेडी के जैसे राजनीति में जीत पाएंगे जनता का दिल

तालाक के बारे में बोले नीतीश 

सामान्य तौर पर शादी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने चुटकी ली, और कहा कि मैं संस्था में दृढ़ आस्तिक हूं, लेकिन मैं बदकिस्मत रहा हूं। आम तौर पर, शादी के टूटने के कारण अनंत हो सकते हैं, कभी-कभी यह एक अडिग रवैये या करुणा की कमी के कारण होता है। या यह अहंकार और आत्म-केंद्रित सोच का परिणाम हो सकता है। लेकिन यह बच्चे हैं जो एक परिवार के टूटने पर सबसे अधिक पीड़ित होते हैं। इसलिए, माता-पिता पर यह सुनिश्चित करने का दायित्व है कि उनके बच्चों को कम से कम संपार्श्विक क्षति हो। 

नीतीश की पत्नी एक आईएएस अधिकारी ( nitish bhardwaz diavorce ) 

जानकारी के लिए बता दे कि नीतीश की पत्नी एक आईएएस अधिकारी हैं और दंपति की जुड़वां बेटियां हैं, जो वर्तमान में अपनी मां के साथ इंदौर में रह रही हैं। नीतीश ने पहले 1991 से 2005 तक मोनिशा पाटिल से शादी की थी और उनकी एक बेटी और बेटा है। उन्होंने 2009 में स्मिता से शादी की थी। काम की बात करें तो नीतीश आखिरी बार अभिषेक कपूर की केदारनाथ में नजर आए थे। जहां नीतीश ने सारा अली खान के पिता का किरदार निभाया  (nitish bhardwaz diavorce ) 

Leave a comment

Your email address will not be published.

seventeen + twenty =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
प्रदेश नेताओं से नहीं बन रही थी हार्दिक की
प्रदेश नेताओं से नहीं बन रही थी हार्दिक की