nayaindia Pakistan embarrassed again : इमरान खान सरकार को शर्मसार किया
kishori-yojna
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| Pakistan embarrassed again : इमरान खान सरकार को शर्मसार किया

पाकिस्तान फिर शर्मिंदा! अर्जेंटीना के दूतावास में ‘JF17s डील’ ट्वीट ने इमरान खान सरकार को शर्मसार किया

अर्जेंटीना में पाकिस्तानी मिशन ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक गुप्त संदेश पोस्ट किया कि प्रथम दृष्टया यह सत्तारूढ़ इमरान खान सरकार की नीतियों पर कटाक्ष प्रतीत होता है। संदेश में कहा गया कि राजनयिक विफलताओं के लिए ला-राइसन नहीं हो सकते हैं और पाकिस्तान अर्जेंटीना के साथ JF17 सौदे को भी खो सकता है। JF17 लड़ाकू जेट को इस्लामाबाद और बीजिंग द्वारा संयुक्त रूप से विकसित किया गया है। और पाकिस्तानी वायु सेना द्वारा उपयोग किया गया है। म्यांमार और नाइजीरिया दो ऐसे देश हैं जिन्होंने JF17s का ऑर्डर दिया है। ( Pakistan embarrassed again)

also read: Uttar Pradesh : BJP ने पांव में मार ली कुल्हाड़ी, पीएम मोदी के संबोधन के बाद नाम बदलने पर अड़े स्थानीय…

अर्जेंटीना के साथ JF17 सौदे को भी खो सकते हैं

यहाँ संदेश पढ़ा गया है कि हम अर्जेंटीना के साथ JF17 सौदे को भी खो सकते हैं। इस्लामाबाद में राजनीतिक प्रतिस्थापन से पाकिस्तान की विश्वसनीयता और विश्वसनीयता का पुनरुद्धार हो सकता है। राजनयिक विफलताओं के लिए ला-कारण नहीं हो सकते हैं। यह घटनाक्रम सर्बिया में पाकिस्तानी दूतावास के ट्विटर अकाउंट द्वारा इमरान खान सरकार की आलोचना करने के कुछ दिनों बाद आया है।

अकाउंट हैक कर लिया गया ( Pakistan embarrassed again)

इस ट्वीट, जिसे बाद में हटा दिया गया था। ट्वीट में कहा कि महंगाई के साथ पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए, आप कब तक @ImranKhanPTI से उम्मीद करते हैं कि हम सरकारी अधिकारी चुप रहेंगे और पिछले 3 महीनों से भुगतान किए बिना आपके लिए काम करते रहेंगे और हमारे बच्चों को बाहर कर दिया जाएगा। फीस का भुगतान न करने के कारण स्कूल का क्या यह #नयापाकिस्तान है? ट्वीट में आप ने घराना नहीं गाने के साथ एक वीडियो एम्बेड किया गया था, जो अतीत में पाकिस्तानी पीएम द्वारा इस्तेमाल किया गया एक वाक्यांश था। पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने बाद में एक बयान जारी कर कहा कि अकाउंट हैक कर लिया गया था। ( Pakistan embarrassed again)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Union Budget 2023: आम जनता के साथ-साथ पर्यटकों के लिए भी बड़ी छूट की घोषणा
Union Budget 2023: आम जनता के साथ-साथ पर्यटकों के लिए भी बड़ी छूट की घोषणा