Marriage Virel Video Instagram : दूल्हे के पिता ने रखी विदेशी मांग...
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| Marriage Virel Video Instagram : दूल्हे के पिता ने रखी विदेशी मांग...

Social Media : देसी शादी में दूल्हे के पिता ने रखी विदेशी मांग, कहा- दूल्हा-दुल्हन किस करें… (Watch Video)

Marriage Virel Video Instagram :

नई दिल्ली | Marriage Virel Video Instagram : भारत में होने वाली शादियां अपने खास रिवाजों के कारण दुनिया भर में प्रसिद्ध है. दुनिया भर से लोग भारत में शादियां करने आते हैं. हाल के दिनों में देखा गया है कि भारत में पश्चिमी सभ्यता का समावेश बढ़ गया है. कपड़े पहनने के तरीके से लेकर अन्य चीजों में भी पश्चिमी सभ्यता की झलक देखने को मिल जाती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन के साथ पूरा परिवार और फेरे कराने वाले पंडित जी भी नजर आ रहे हैं. शादी संपन्न होने के बाद दूल्हे के पिता अचानक कुछ ऐसा कहते हैं जिसे सुनकर सब की हंसी छूट जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shutterdown (@shutterdownphotography)

पंडित जी रह गए हैरान

Marriage Virel Video Instagram : दूल्हे के पिता की बात सुनकर सबसे मजेदार रिएक्शन शादी कराने वाले पंडित जी ने दिया. जैसे ही दूल्हे के पिता ने कहा कि अब दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को किस करें तो पंडित जी शर्मा गए. उनका यह अंदाज लोगों को खासा पसंद आ रहा है और यह वीडियो सोशल मीडिया में ट्रेंड भी कर रहा है. यह शादी वीरेन नाम के युवक और दुल्हन विदुषी की है. दोनों एक दूसरे के साथ काफी क्यूट लग रहे हैं. उनकी शादी को दूल्हे के पिता द्वारा किये गए मजाक ने यादगार बना दिया.

इसे भी पढ़ें –कटरीना-विक्की की शादी में शादी में दिखेगी किंग खान की झलक

लोगों ने दो ऐसी प्रतिक्रिया

Marriage Virel Video Instagram : सोशल मीडिया में वीडियो आने के बाद यह तेजी से वायरल होने लगा. कुछ लोग इसे अच्छा मजाक और स्वीट बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग शादी विवाह जैसे शुभ कामों में इस तरह के मजाक को अभद्र कह रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि पश्चिमी सभ्यता ने हमारे देश के लोगों की बुद्धि भ्रष्ट कर दी है. यही कारण है कि देसी शादी में लोग विदेशी मांग रखते हैं.

इसे भी पढ़ें-Rajasthan : गहलोत सरकार ने स्कूल-कॉलेज के लिए जारी की गाइडलाइन, बंद करने पर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पाकिस्तानः आर्थिक विजन और सैनिक खर्च
पाकिस्तानः आर्थिक विजन और सैनिक खर्च