सेल्फी के चक्कर में चार डूबे, तीन मरे

राजकोट। सेल्फी के चक्कर में कई लोग इतनी लापरवाही कर जाते हैं कि उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है। ऐसी ही घटना गुजरात में राजकोट शहर के यूनिवर्सिटी क्षेत्र में मंगलवार को हुई। सेल्फी लेने के चक्कर में चार लोग तालाब में डूब गए। उनमें से तीन लोगों की गहरे पानी में डूब जाने से मौत हो गयी।अग्निशमन अधिकारी राहुलभाई जोषी ने बताया कि रैयाधार गांव के निकट अपराह्न एक लड़की सहित तीन लोग तालाब के निकट सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान एक को बचाते हुए तीनों तालाब के पानी में डूब गए।

इसी दौरान वहां मछलियों के लिए तालाब में खाना डालने आए त्रिभुवनभाई मेरजा भी उन्हें बचाने तालाब में कूद गए और वह भी गहरे पानी में डूब गए। सूचना मिलते ही दमकलकर्मी मौके पर पहुंच गए। वे घटनास्थल पर पहुंचते उससे पहले एक लड़की को स्थानीय लोगों ने बचा कर तालाब से बाहर निकाल लिया।

दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्क्त के बाद तालाब में डूबे तीनों लोगों के शव बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए। मृतकों की पहचान रैयाधार निवासी अजयभाई जी. परमार (17), शक्तिभाई सोलंकी (18) और राजकोट की आसेपालव सोसायटी निवासी त्रिभुवनभाई मेरजा (35) के रूप में हुयी है।
पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares