ऐसे मारे गए हैदराबाद गैंगरेप मर्डर के आरोपी

हैदराबाद। महिला डॉक्टर के साथ पहले गैंगरेप और फिर जलाकर हत्या करने के मामले में अभियुक्त चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए। ये चारों आरोपी उसी जगह मारे गए जहां कि उन्होंने उस महिला डॉक्टर के साथ पहले रेप किया था और​ फिर हत्या।

खबरों के अनुसार पुलिस जांच के लिए उन्हें उसी जगह लेकर पहुंची थी जहां क्राइम हुआ था। सीन रीकंस्ट्रक्शन के समय उन आरोपियों ने वहां से भागने की कोशिश की। चूंकि सुरक्षा के काफी पुख्ता इंतजाम थे इसलिए यह लोग वहां से भाग नहीं पाए और एनकाउंटर में मारे गए। इन चारों आरोपियों ने नैशनल हाइवे 44 पर ही इस जघनत्य रेप और हत्याकांड को अंजाम दिया था और इन चारों की मौत भी नैशनल हाइवे 44 पर ही हुई।

गौरतलब है कि पिछले दिनों तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में 26 साल की पशु चिकित्सक से सामूहिक बलात्कार हुआ था और उसके बाद हत्या करके शव को जला दिया गया था। इस घटना को लेकर पूरे देश में गुस्सा और दुख का माहौल है। पिछले रविवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मामले की जल्दी सुनवाई के लिए एक फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने का आदेश दिया था। यह घटना 28 नवंबर की रात है। महिला डॉक्टर की स्कूटी को साजिश के तहत खराब कर दिया गया था। स्कूटी खराब करने वालों ने मदद करने के बहाने लिफ्ट दी थी। युवती ने सुनसान जगह पर स्कूटी खराब होने और अकेले होने की जानकारी परिजनों को फोन करके दी थी। बाद में उसका फ़ोन बंद मिला और फिर जली हुई हालत में उसका शव बरामद हुआ।

ये खबर भी पढ़ें: हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए

One thought on “ऐसे मारे गए हैदराबाद गैंगरेप मर्डर के आरोपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares