व्हाट्सएप में आया कॉल वेटिंग फीचर

सैन फ्रांसिस्को। व्हाटसअप में अब एक नया कॉल वेटिंग का फीचर आया है। इस फीचर की यूजर काफी दिनों से प्रतीक्षा कर रहे थे। अब वॉटस्ऐप कॉल के दौरान यूजर्स को कॉल वेटिंग नोटिफिकशेन मिलने लगा है। इस फीचर के आने के बाद अब यूजर से कोई कॉल मिस नहीं होगी।

फेसबुक के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप अब कॉल वेटिंग फीचर के साथ नवीनतम वॉइस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल सर्विस प्रोवाइडर बन गया है। अभी के लिए कंपनी ने कॉल होल्डिंग को छोड़ने का फैसला किया है। एंड्रॉइड पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि जब आप फोन पर बात कर रहे होंगे और अन्य व्यक्ति आपको कॉल करने का प्रयास करेगा तो अधिकतर फोन और ऑपरेटर आपको बता देंगे कि कोई आपको कॉल कर रहा है और उसकी कॉल वेटिंग में है। हालांकि, कुछ ही वीओआईपी सर्विस इसे सपोर्ट कर रही है और अभी तक व्हाट्सएप इसमें नहीं था।

इससे पहले, जब आप फोन पर व्यस्त होते थे और कोई आपको व्हाट्सएप पर कॉल करने का प्रयत्न करता था तो उन्हें घंटी सुनाई देती थी, लेकिन कोई उत्तर नहीं देता था। अंत में कॉल अपने आप कट जाती थी।

खबरों के अनुसार, व्हाट्सएप पर कॉल वेटिंग वी 2.19.352 स्टेबल (एपीके मिरर) और इससे ऊपर के लिए उपलब्ध रहेगा। वहीं, व्हाट्सएप बिजनेस पर वी 2.19.128 (एपीके मिरर) के लिए यह उपलब्ध रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares