tweter nwe ceo : पराग अग्रवाल लेंगे उनकी जगह
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| tweter nwe ceo : पराग अग्रवाल लेंगे उनकी जगह

ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी ने दिया इस्तीफा, पराग अग्रवाल लेंगे उनकी जगह

नई दिल्ली: ट्विटर ने अब आखिरकार इस बात की पुष्टि कर दी है कि सीईओ जैक डोर्सी तुरंत प्रभाव से कंपनी का पद छोड़ देंगे। इस बीच सीटीओ पराग अग्रवाल को सीईओ और ट्विटर के बोर्ड के सदस्य के रूप में नामित किया जाएगा। मैंने ट्विटर छोड़ने का फैसला किया है क्योंकि मेरा मानना ​​है कि कंपनी अपने संस्थापकों से आगे बढ़ने के लिए तैयार है। ट्विटर के सीईओ के रूप में पराग में मेरा भरोसा गहरा है। पिछले 10 वर्षों में उनका काम परिवर्तनकारी रहा है। मैं उनके कौशल, दिल और आत्मा के लिए बहुत आभारी हूं। यह उनका नेतृत्व करने का समय है। (tweter nwe ceo )

also read: Pakistan : मॉडल ने गुरुद्वारा श्री दरबार साहिब के सामने कराया फोटोशूट, मंत्री फवाद चौधरी ने हुए नाराज… ( Watch Video)

शेयरों में शुरुआती कारोबार में 9% की वृद्धि

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के शेयरों में शुरुआती कारोबार में 9% की वृद्धि हुई, जबकि डिजिटल भुगतान फर्म स्क्वायर इंक, जो कि डोरसी द्वारा भी संचालित है, 3% ऊपर थे। 28 नवंबर को अपने आखिरी ट्वीट में डोर्सी ने कहा कि मुझे ट्विटर पसंद है। सोमवार को उस ट्वीट पर लाइक बढ़कर 56,600 से अधिक हो गए। 2020 की शुरुआत में, डोरसी को इलियट मैनेजमेंट कॉर्प से पद छोड़ने के लिए कॉल का सामना करना पड़ा, हेज फंड ने तर्क दिया कि वह भुगतान प्रसंस्करण कंपनी स्क्वायर इंक चलाते समय ट्विटर पर बहुत कम ध्यान दे रहा था।

ऑनलाइन आयोजन के लिए कुछ जिम्मेदारी ( tweter nwe ceo )

डोरसी ने उस अवधि के दौरान भी फर्म का नेतृत्व किया जब राजनेताओं से नफरत फैलाने वाले भाषण, गलत सूचना और अन्य प्रकार की हानिकारक सामग्री को नियंत्रित करने में अधिक सक्रिय भूमिका निभाने के लिए सांसदों और कार्यकर्ताओं की तीव्र आलोचना हो रही थी। डोनाल्ड ट्रम्प के प्रशासन के दौरान, डोरसी ने अपने सोशल-मीडिया साथियों की तुलना में एक सख्त रुख अपनाया, ट्विटर से पूर्व राष्ट्रपति को छोड़कर और कांग्रेस से कहा कि वह ऑनलाइन आयोजन के लिए कुछ जिम्मेदारी वहन करते हैं जिसके कारण 6 जनवरी को कैपिटल हिल हिंसा हुई। एक कार्यक्रम क्राउडसोर्स फैक्ट-चेकिंग झूठ भी हाल ही में निगम द्वारा शुरू किया गया था। ( tweter nwe ceo )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Ind Vs Sa Test : भारत के 8 विकेट गिरे, अब Virat Vs Sa बना मैच…
Ind Vs Sa Test : भारत के 8 विकेट गिरे, अब Virat Vs Sa बना मैच…