nayaindia twiter blue subscription : यूएस में 2.99 डॉलर की मासिक कीमत
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| twiter blue subscription : यूएस में 2.99 डॉलर की मासिक कीमत

ट्विटर का ब्लू सब्सक्रिप्शन क्या है और यह किन देशों में उपलब्ध है?

twiter blue subscription

सैन फ्रांसिस्को: माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने घोषणा की है कि उसकी सदस्यता सेवा ट्विटर ब्लू अब यूएस और न्यूजीलैंड में आईओएस, एंड्रॉइड और वेब उपयोगकर्ताओं के लिए यूएस में 2.99 डॉलर की मासिक कीमत पर उपलब्ध है। कंपनी की सदस्यता सेवा एक पूर्ववत बटन सहित नई सुविधाएँ भी जोड़ रही है। जो आपको ट्वीट्स को भेजे जाने से पहले याद करने देती है। कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि ट्वीट को पूर्ववत करें के साथ सब्सक्राइबर भेजे जाने से पहले ट्वीट्स का पूर्वावलोकन और सही कर सकते हैं। ग्राहकों के पास रीडर तक भी पहुंच है जो लंबे थ्रेड्स को पढ़ने में आसान अनुभव में बदल देता है। वे अपने अनुभव को और भी बेहतर बनाने के लिए रीडर के भीतर टेक्स्ट का आकार भी बदल सकते हैं। (twiter blue subscription )

also read: इंस्टाग्राम क्रिएटर्स के लिए खुशखबरी! ऐप जल्द लॉन्च कर सकता है सब्सक्रिप्शन फीचर, जानें इंडिया रेट

ट्विटर ब्लू सदस्यता शुल्क से राजस्व का एक हिस्सा प्रकाशकों को

सुविधाओं में से एक लोगों को भाग लेने वाली वेबसाइटों पर विज्ञापन-मुक्त लेख देखने देता है और उन साइटों को ट्विटर ब्लू सदस्यता से राजस्व का एक हिस्सा देता है। कंपनी ने कहा कि यह विज्ञापन-मुक्त लेखों के लिए और अधिक विज्ञापन-मुक्त सामग्री के आने की शुरुआत है। क्योंकि हम और अधिक प्रकाशकों के साथ अधिक बाजारों में और अधिक साझेदारी बनाना जारी रखते हैं। कंपनी के अनुसार ट्विटर ब्लू सदस्यता शुल्क से राजस्व का एक हिस्सा प्रकाशकों और एक स्वतंत्र प्रेस को मजबूत करने और समर्थन करने की हमारी प्रतिबद्धता को जारी रखने के लिए सीधे उनके नेटवर्क के भीतर प्रकाशकों को जाता है।

कंपनी कस्टम नेविगेशन भी पेश कर रही है ( twiter blue subscription )

कंपनी ने उल्लेख किया कि हमारा लक्ष्य प्रत्येक प्रकाशन भागीदार को उस व्यक्ति को विज्ञापन देने से प्रति व्यक्ति 50 प्रतिशत अधिक बनाने में मदद करना है। पाठकों के लिए एक बेहतर अनुभव  और जिस पत्रकारिता की वे परवाह करते हैं, उसके लिए अधिक समर्थन। सब्सक्राइबर एक्सक्लूसिव ऐप आइकॉन और रंगीन थीम और बुकमार्क फोल्डर्स के साथ अपने ट्विटर अनुभव में और अधिक निखार ला सकते हैं। कंपनी कस्टम नेविगेशन भी पेश कर रही है, जो ग्राहकों को अपने नेविगेशन बार में दिखाई देने वाली चीज़ों को अनुकूलित करने की क्षमता प्रदान करती है, ताकि वे उन ट्विटर गंतव्यों तक त्वरित पहुँच प्राप्त कर सकें, जिनकी वे सबसे अधिक परवाह करते हैं। सब्सक्राइबर लंबे वीडियो अपलोड के माध्यम से 10 मिनट तक (गैर-सदस्यों के लिए मानक 2 मिनट के विपरीत) के वीडियो अपलोड करने में सक्षम होंगे और अपने पसंदीदा वार्तालापों को अपने डीएम के शीर्ष पर पिन किए गए वार्तालापों के साथ पिन कर सकेंगे। ( twiter blue subscription )

Leave a comment

Your email address will not be published.

sixteen + 11 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दसवें दिन बरसा सोना
दसवें दिन बरसा सोना