nayaindia warning on tiktok : अमेरिका भर के स्कूलों ने कक्षाएं रद्द कर दीं
kishori-yojna
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| warning on tiktok : अमेरिका भर के स्कूलों ने कक्षाएं रद्द कर दीं

टिकटॉक पर धमकी भरा वीडियो वायरल होने के बाद अमेरिका भर के स्कूलों ने कक्षाएं रद्द कर दीं

warning on tiktok

एक भयावह घटना में, अमेरिका भर के स्कूल जिलों ने शुक्रवार को कक्षाओं को रद्द करने का फैसला किया, क्योंकि शॉर्ट-वीडियो ऐप टिक्कॉक पर धमकी दी जा रही थी कि बच्चों और शिक्षकों को गोलीबारी या बम विस्फोट की धमकी के कारण स्कूल छोड़ देना चाहिए। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार स्कूलों ने कथित खतरों के जवाब में कक्षाएं रद्द कर दीं, क्योंकि वीडियो की एक नई लहर कथित दावों और कुछ स्कूल कक्षाओं के वास्तविक, तथ्यात्मक रद्दीकरण दोनों के आधार पर अतिरिक्त चेतावनियों के साथ पॉप अप हुई। कैलिफोर्निया, टेक्सास, मिनेसोटा और मिसौरी के जिलों ने कहा कि उन्होंने खतरों के जवाब में शुक्रवार को स्कूलों को बंद करने की योजना बनाई है। ( warning on tiktok)

also read: सट्टेबाजी के लिए भारत में मिलनी चाहिए मान्यता, राजस्व बढ़ने के साथ ही बढ़ेंगे रोजगार के अवसर…

कोई स्थानीय, विश्वसनीय खतरा नहीं है

रिपोर्ट में गुरुवार देर रात कहा गया कि कहीं और जिलों ने कहा है कि उन्होंने पुलिस की मौजूदगी बढ़ाने की योजना बनाई है या माता-पिता को ईमेल करके कहा है कि वे आरोपों की जांच कर रहे हैं। कई जिलों और कानून प्रवर्तन विभागों ने कहा कि खतरे विश्वसनीय या वास्तविक भी नहीं हैं। बाल्टीमोर काउंटी पब्लिक स्कूल ने ट्विटर पर पोस्ट किया, कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने इस खतरे की जांच की और निर्धारित किया कि यह एरिजोना में उत्पन्न हुआ और विश्वसनीय नहीं है। वर्तमान में, मेक्सिको, (मिसौरी) के किसी भी स्कूल को कोई खतरा नहीं है..एक मिसौरी स्कूल जिले ने लिखा है। ओहियो के मिलफोर्ड एग्जेम्प्टेड विलेज स्कूल डिस्ट्रिक्ट ने माता-पिता को लिखा कि कोई स्थानीय, विश्वसनीय खतरा नहीं है। न्यू जर्सी में, गवर्नर फिल मर्फी ने ट्वीट किया कि न्यू जर्सी के स्कूलों के खिलाफ कोई ज्ञात विशिष्ट खतरा नहीं है।

धमकी देने वाले किसी भी वीडियो की पहचान नहीं की ( warning on tiktok)

टिकटोक ने कहा कि उसने विशिष्ट धमकी देने वाले किसी भी वीडियो की पहचान नहीं की है। कंपनी ने ट्वीट किया कि हमें इस तरह के खतरों के टिकटॉक के जरिए पैदा होने या फैलने के सबूत नहीं मिले हैं। टिकटोक ने कहा कि वह कानून प्रवर्तन के साथ काम कर रहा है ताकि चेतावनियों को अत्यंत गंभीरता के साथ देखा जा सके। रिपोर्ट में कहा गया है कम से कम एक पुलिस विभाग का कहना है कि उसने शुक्रवार को एक स्कूल को धमकी देने वाला एक संदेश देखा। कैलिफ़ोर्निया के गिलरॉय में पुलिस ने एक धमकी भरे पोस्ट का वर्णन किया जिसमें स्थानीय हाई स्कूल से मेल खाने वाले प्रारंभिक शामिल थे, और स्कूल को रद्द कर दिया गया था। ( warning on tiktok)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 5 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अदानी पर संसद में हंगामा
अदानी पर संसद में हंगामा