whatsapp new view once feature ; Whatsapp ने लॉन्च किया व्यू वन्स नाम का नया फीचर, चैट में फोटो और वीडियो देखने के बाद हो जाएगी डिलीट
लाइफ स्टाइल | यूथ करियर| नया इंडिया| whatsapp new view once feature ; Whatsapp ने लॉन्च किया व्यू वन्स नाम का नया फीचर, चैट में फोटो और वीडियो देखने के बाद हो जाएगी डिलीट

Whatsapp ने लॉन्च किया View Once नाम का नया फीचर, चैट में फोटो और वीडियो देखने के बाद हो जाएगी डिलीट

whatsapp new view once feature

Whatsapp आए दिन अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर लॉन्च करता रहता है। यूजर्स की प्राइवेसी के लिये नए फीचर लाता है। हाल ही में Whatsapp ने अपने यूजर्स के लिए व्यू वन्स नाम का एक फीचर लॉन्च किया है। इस फीचर में आप चैट देखने के बाद फोटो और वीडियो को डिलीट कर सकते है। इस सुविधा के बाद यूजर्स को अपनी प्राइवेसी रखने में सुविधा होगी। ज्यादा प्राइवेसी के लिए अब आप उन फोटो और वीडियो को भेज सकते हैं जो प्राप्तकर्ता द्वारा एक बार खोले जाने के बाद आपके व्हाट्सएप चैट से गायब हो जाएगा। व्हाट्सएप ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि अब फोटो और वीडियो को प्राप्तकर्ता के गैलरी में ऑटोमेटिक सेव नहीं होगा। ( whatsapp new view once feature ) एक बार फोटो या वीडियो देखने के बाद आप इसे दोबारा नहीं देख पाएंगे।

whatsapp new view once feature

also read: कैब ड्राइवर को मारने वाली लड़की का बड़ा बयान- 100 लोगों ने मुझे 300 मीटर तक घसीट कर मारा

व्यू वन्स में फोटो या वीडियो को दोबारा नहीं देख सकते

यह सुविधा इस सप्ताह से सभी यूजर्स के लिए शुरू कर दी गई है। और Whatsapp  निजी और गायब मीडिया को भेजने के इस नए तरीके पर प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा है। ( whatsapp new view once feature ) कंपनी ने कहा कि व्हाट्सएप पर आपके द्वारा भेजे जाने वाले सभी व्यक्तिगत चैट की तरह व्हाट्सएप पर फोटो और वीडियो दोबारा नहीं देख सकते है, क्योकि व्यू वन्स मीडिया एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन द्वारा सुरक्षित है।

whatsapp new view once feature

फोटो या वीडियो को सेव, फॉरवर्ड नहीं कर सकते ( whatsapp new view once feature )

उन्हें एक नए वन-टाइम आइकन के साथ भी स्पष्ट रूप से चिह्न्ति किया जाएगा। मीडिया को देखे जाने के बाद, उस समय चैट में क्या हो रहा है, इस बारे में किसी भी भ्रम से बचने के लिए संदेश खोला के रूप में दिखाई देगा। ( whatsapp new view once feature ) मीडिया सक्षम होने के बाद आप भेजे या प्राप्त किए गए फोटो या वीडियो को सेव, फॉरवर्ड या शेयर नहीं कर सकते है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow