Whatsapp New Feature : कौन कर रहा है चुगली... बता देगा Whatsapp...
लाइफ स्टाइल| नया इंडिया| Whatsapp New Feature : कौन कर रहा है चुगली... बता देगा Whatsapp...

कौन कर रहा है चुगली… अब ये भी बता देगा आपको Whatsapp

Whatsapp New Feature :

नई दिल्ली। Whatsapp New Feature : समय-समय पर व्हाट्सएप कुछ ऐसे नहीं फीचर लेकर आता है जो लोगों को रोमांचित करते हैं. अब एक बार फिर से लोगों को बेहतरीन चैटिंग एक्सपीरियंस लेने के लिए व्हाट्सएप एक नया फीचर लेकर आने वाला है. नए साल को व्हाट्सएप के सारे फीचर लेकर लोगों को अलग तरह का अनुभव देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. लेकिन इन सारे फीचर्स में एक फीचर ऐसा भी है जो कई मायने में नेक्स्ट लेवल का कहा जा सकता है. जानकारी के अनुसार इस फीचर के व्हाट्सएप में आने के बाद आपको इस बात की भी जानकारी मिल जाएगी कि कोई आपका रिश्तेदार या दोस्त आप के विषय में बात कर रहा है या नहीं. इस तरह की नई तकनीक आपने पहले और किसी भी चैटिंग ऐप में पहले कभी नहीं करती होगी.

Whatsapp New Feature :

रोमांचित करता है नया फीचर

Whatsapp New Feature : व्हाट्सएप का नया फीचर कई मायने में रोमांचित करने वाला है. अब खुद ही सोचें कि यदि कोई दूसरा शख्स आपके बारे में बात कर रहा है और इस बात की जानकारी आपको मिल जाए तो यह कितना मजेदार होगा. अब तक इस बारे में शायद ही सोचा जा सकता हो लेकिन व्हाट्सएप अब अपने ग्राहकों को तोहफा देने की ठान ली है. यह अपने आप में एक अनूठा फीचर है जिसके लिए आपके पास एक नोटिफिकेशन आएगा कि आप के विषय में संबंधित व्यक्ति बात कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- काशी के बाबा काल भैरव ने पहली बार पहनी पुलिस की वर्दी, नया रूप देखने मंदिर में उमड़े श्रद्धालु

कुछ लोग कह रहे हैं प्राइवेसी का हनन

Whatsapp New Feature : बता दें कि पिछले कुछ दिनों में व्हाट्सएप प्राइवेसी को लेकर काफी चर्चा में रहा है. अब इसमें फीचर की चर्चाओं के बीच एक बार फिर से कुछ लोगों ने उसे प्राइवेसी कहा ना कहना शुरू कर दिया है. इस नए फीचर का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि यह तो बातों को सार्वजनिक करने जैसा है. ऐसे में व्हाट्सएप में साफ तौर पर कहा है कि यह किसी भी तरह से निजता का हनन नहीं होगा क्योंकि इसमें बस एक नोटिफिकेशन आएगा. यह पता नहीं चलेगा कि कौन क्या बात कर रहा है.

इसे भी पढ़ें- Corona Crisis के बीच लोग बिना कंडोम के कर रहे हैं SEX, दुनिया के सबसे बड़ी कंडोम निर्माता कंपनी का दावा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Mumbai में काबू हुई कोरोना की तीसरी लहर, अब बच्चों के स्कूल फिर से खोलने की तैयारी
Mumbai में काबू हुई कोरोना की तीसरी लहर, अब बच्चों के स्कूल फिर से खोलने की तैयारी