• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

Rajasthan govt job : सहकारी उपभोक्ता भण्डारों एवं केवीएसएस में 385 पदों की भर्ती में ईडब्ल्यूएस वर्ग को दी छूट, आवेदन की तिथी बढ़ाकर 30 अप्रेल तक की

Must Read

कोरोना काल के बीच सरकार एक खुशखबरी लायी है। सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए यह एक सुनहरा मौका है। सहकारी उपभोक्ता भण्डारों एवं केवीएसएस में 385 पदों की भर्ती निकाली गयी है. सहकारिता मंत्री श्री उदयलाल आंजना ने गुरुवार को बताया कि राजस्थान सहकार भर्ती बोर्ड के माध्यम से सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय विक्रय सहकारी समितियों में 385 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये गए हैं। राज्य सरकार के निर्देशों के क्रम में ईडब्ल्यूएस वर्ग को छूट दी गई हैं। इस हेतु आवेदन की तिथि 20 अप्रेल से बढ़ाकर 30 अप्रेल,2021 की गई हैं ।  उन्होंने बताया कि पात्र अभ्यर्थी अब 30 अप्रेल, 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

  इसे भी पढ़ें  Tokyo Olympic से पहले अपनी फिटनेस सुधारने में जुटे साई प्रणीत

इन पदों पर की जाएगी भर्ती

श्री आंजना ने बताया कि सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय-विक्रय सहकारी समितियों में बी-वर्ग में क्लर्क,जूनियर असिस्टेंट, सेल्समेन,गोडाउन कीपर, स्टोर कीपर, टाईपिस्ट, कैशियर के 385 पदों पर राजस्थान सहकारी भर्ती बोर्ड जयपुर के माध्यम से की जायेगी।

आवेदन प्रकिया ऑनलाइन माध्यम से होगी

सहकारिता मंत्री ने बताया कि सहकार भर्ती बोर्ड भर्ती प्रक्रिया में पारदर्शिता एवं प्रामाणिकता को सुनिश्चित करेगा।  इच्छुक अभ्यर्थी विस्तृत जानकारी एवं आवेदन के लिए बोर्ड की ऑफिसियल वेबसाइट https://rajcrb.rajasthan.gov.in पर विजिट करें। सहकार भर्ती बोर्ड को उक्त पदों की संख्या में वृद्धि अथवा कटौती करने का अधिकार  होगा। श्री आंजना ने बताया कि आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन ही सम्पन्न की जा सकेगी। आवेदन हेतु 30 अप्रेल, 2021 तक बोर्ड की वेबसाइट पर लिंक उपलब्ध रहेगी। वेबसाइट पर देय निर्धारित तिथि एवं समयावधि में इच्छुक अभ्यर्थी को आवेदन करना होगा।

इसे भी पढ़ें cricket olympics : क्रिकेट प्रमियों के लिए खुशखबरी, ओलंपिक का हिस्सा बनेगी भारतीय क्रिकेट टीम

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

सत्य बोलो गत है!

‘राम नाम सत्य है’ के बाद वाली लाइन है ‘सत्य बोलो गत है’! भारत में राम से ज्यादा राम...

More Articles Like This